ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी छाए अक्षय कुमार, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के लिए मिली इतने करोड़ की डील

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक और बैक टू बैक फिल्में करने के लिए मशहूर अक्षय कुमार ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा कायम रखे हुए हैं।

Akshay Kumar's OTT film Lakshmi Bob
अक्षय कुमार की ओटीटी फिल्म लक्ष्मी बॉब की चर्चा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ऑनलाइन रिलीज पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को मिली अच्छी डील
  • अभिनेता ने फिल्म में निभाया है ट्रांसजेंडर का किरदार
  • दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 10 अभिनेताओं में शुमार हैं अक्षय

मुंबई: अक्षय कुमार समय के साथ लगातार लोगों के दिलों में जगह बनाए रखने वाले और कामयाबी की बुलंदियों पर रहने वाले स्टार्स में से एक हैं। कुछ समय पहले फोर्ब्स की ओर से जारी दुनिया में 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में उन्होंने 6वें स्थान पर जगह बनाई थी। उन्होंने इस लिस्ट में जैकी चैन और बिल स्मिथ जैसे लोगों को पीछे छोड़ दिया।  अपनी एक के एक तेजी से फिल्में करने के अंदाज के लिए मशहूर अक्षय जाहिर तौर पर लॉकडाउन और महामारी के समय में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर चुके हैं जहां उनकी फिल्में अब ऑनलाइन रिलीज होंगी।

अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ऑनलाइन रिलीज होने वाली है और ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अक्षय यहां भी शीर्ष पर नाम दर्ज करा रहे हैं। खबरों की मानें तो रिलीज को लेकर अक्षय की फिल्म को एक मोटी डील मिली है।

जाहिर तौर पर जब कोई भी फिल्म सिनेमा घर में आती है तो लगातार रिपोर्ट्स में लोगों से प्रतिक्रिया के आधार पर उसकी कमाई पता चलती है। हालांकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इससे अलग है और यहां डील करने के बाद एक साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से पैसा निर्माताओं को दिया जाता है। हालांकि इसमें डिस्ट्रिब्यूसन और प्रोमोशन में होने वाला खर्च भी बचता है और सीधे तौर पर मुनाफा कुल लागत से घटाकर पता किया जा सकता है।

अक्षय की फिल्म को मिले 125 करोड़!
जहां तक अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब का सवाल है तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म को अच्छी डील मिली है और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की ओर से इसके लिए मोटी रकम अदा की गई है। सूत्र के हवाले से पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि लक्ष्मी बॉम्ब ने 125 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ डील साइन की है।

यह फ़िल्म साउथ की फिल्म कंचना की रीमेक है और इसमें अक्षय ट्रांसजेंडर के किरदार के साथ एक बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि लक्ष्मी बॉम्ब के अलावा अजय देवगन स्टारर 'भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया' भी ऑनलाइन अच्छी डील मिलने को लेकर चर्चा में रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन, भूषण कुमार और वजीर सिंह की फिल्म को 112 करोड़ रुपए में खरीदा गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर