Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 6: रिलीज के छठे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, केवल इतनी सी हुई कमाई

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 6: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाई में छठे दिन भारी कमी देखने को मिली। जानें कितना हुआ कलेक्शन।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 6
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 6 
मुख्य बातें
  • आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाई में भारी गिरावट।
  • रिलीज के छठे दिन केवल इतनी सी हुई फिल्म की कमाई।
  • मालूम हो कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों के मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई उम्मीद से काफी कम है। इसके साथ ही वीक डे में फिल्म की कमाई में कमी देखने को मिल रही है। 

Also Read: Laal Singh Chaddha Review: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

छठे दिन कैसी रही फिल्म की कमाई

फिल्म की कमाई में रिलीज के छठे दिन भारी कमी देखने को मिली। मंगलवार को फिल्म ने केवल 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 48.33 करोड़ रुपये हो गया है। माना जा रहा था कि फिल्म छठे दिन 50 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू लेगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मालूम हो कि इससे पहले सोमवार को फिल्म ने  7.87 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की कमाई में भारी गिरावट से माना जा रहा है कि क्या बाकि फिल्मों की तरह आमिर की फिल्म भी फ्लॉप साबित होगी? बता दें कि फिल्म ने रिलीज के दिन 11.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.26 करोड़ रुपये रही थी। तीसरे और चौथे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला था और इसने शनिवार को 9 करोड़ रुपये व रविवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

इस साल ये फिल्में हुईं फ्लॉप

साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए बेहद खराब साबित हुआ। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन उन्हें दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला और वो फ्लॉप साबित हुईं। इस लिस्ट में शाहिद कपूर की जर्सी, अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंति 2, अजय देवगन की रनवे 34, कंगना रनौत की धाकड़ और आयुष्मान खुराना की अनेक जैसी फिल्में शामिल हैं। 

कैसी है  फिल्म 

आमिर की फिल्म की कहानी की बात करें तो ये साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी है। इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह भी है जो आमिर खान की मां के रोल में हैं। दर्शकों को फिल्म की कहानी व दमदार एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर