पिता सुरों के जादूगर तो बेटी भी निकली सुरों की मलिका, कुमार सानू की बेटी शैनन का पहला गाना सुन लोग हुए मदहोश

Kumar Sanu Daughter Shannon First Song: बॉलीवुड के जाने-माने गायक कुमार सानू की बेटी शैनन का पहला गाना रिलीज हो गया है जिसे सुनने के बाद हर कोई उनकी आवाज का दीवाना हो गया है।

Shannon Dedicated Her First Song To Her Dad Kumar Sanu
Shannon  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर कुमार सानू की बेटी हैं शैनन।
  • रिलीज हुआ शैनन का पहला गाना।
  • शैनन की आवाज ने लोगों को किया मदहोश।

Shannon Dedicated Her First Song To Her Dad Kumar Sanu: गायक कुमार सानू की बेटी शैनन के. ने अपने पिता को उनके गीत 'पहला पहला प्यार' के एक नए संस्करण के साथ उपहार दिया है। बेटी के नए गाने पर बात करते हुए कुमार सानू ने कहा, "जब शैनन ने मुझे अपने पुराने गाने के रीमेक की अनुमति के लिए बुलाया, तो मैं इस विचार से थोड़ा आशंकित था क्योंकि मुझे पता था कि दर्शकों को इस गाने से बहुत उम्मीदें होंगी।" शैनन एक बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उनके पास एक अनूठी आवाज है, इसलिए मैं उन्हें प्रयोग करने के लिए प्रेरित करना चाहता था और चाहता था कि वह इस गीत के लिए मेरी शैली को आजमाएं। लेकिन वह मेरी उम्मीदों से परे चली गईं और उनकी बहुमुखी आवाज एक तीव्र भावना जोड़ती है।"

Also Read: करण जौहर ने अपनी फिल्म के रॉकी के लिए लिखा स्पेशल नोट, न्यूड फोटोज के‌ विवाद में घिरे रणवीर सिंह को करण ने ऐसे किया सपोर्ट

सानू ने कहा कि, "उसने पश्चिम में एक पहचान बनाई है और उसे अपनी मातृभूमि में भी ऐसा ही करते हुए देखकर बहुत खुशी होती है।" यह गाना सोनी म्यूजिक द्वारा 5 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। यह भावपूर्ण गीत शैनन के लिए बहुत खास है, क्योंकि यह न केवल उनका पहला हिंदी गीत है, बल्कि यह उनके पिता कुमार शानू और उनके गीत को भी उपहार है। इस गाने का निर्देशन एनाबेले ने किया है जिन्होंने एलए फिल्म स्कूल से निर्देशन में स्नातक किया है।

Also Read: Viral Video : समंदर किनारे बिकिनी में दिशा पाटनी ने दिए सिजलिंग पोज, इंटरनेट पर बरपाया कहर

गाने के बारे में बात करते हुए, शैनन के ने कहा, "यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि यह पहली बार है जब मैंने अपने पिता के गाने का रीमेक बनाने की कोशिश की है, इसलिए मुझे यह सुनिश्चित करना था कि मैंने उनके गाने के साथ न्याय किया है। यह होना ही है।" पिताजी के रूप में सबसे खास गीत मेरा मार्गदर्शन करने के लिए था। यह गीत न केवल मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है, बल्कि मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मेरे पास खुद एक किंवदंती थी।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर