डिप्रेशन में दीपिका पादुकोण को आते थे सुसाइडल थॉट्स, मां की सूझबूझ ने ऐसे बचाई थी बॉलीवुड अदाकारा की जान

Deepika Padukone On Her Suicidal Thoughts: एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपने डिप्रेशन पर बात की। अदाकारा ने यह बताया कि उनकी मां ने उनके अंदर डिप्रेशन के सिम्टम्स को पहचान लिया था। 

Deepika Padukone On Her Suicidal Thoughts, Deepika Padukone Depression Story
Deepika Padukone  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक इवेंट के दौरान अदाकारा ने अपने डिप्रेशन पर की बात।
  • दीपिका पादुकोण को आते थे सुसाइडल थॉट्स। 
  • अदाकारा की मां ने पहचाने थे सभी सिम्टम्स।

Deepika Padukone On Her Suicidal Thoughts: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। अपने मेहनत के बल पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अदाकारा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। गहराईयां फेम दीपिका पादुकोण अपने मेंटल हेल्थ के बारे में कई बार बात करते हुए नजर आई हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर अपने पुराने दिनों को याद किया जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं। अपनी कहानी बताने के साथ अदाकारा ने लोगों से यह भी कहा कि उन्हें भी इस चीज पर बात करनी चाहिए और इसे छुपाना नहीं चाहिए। 

Also Read: आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर की अनसीन फोटो, बताई को-स्टार के रूप में बेस्ट क्वालिटी

दीपिका पादुकोण ने अपने डिप्रेशन पर बात करते हुए अपनी मां के बारे में बताया जिन्होंने सबसे पहले उनके अंदर डिप्रेशन के सिम्टम्स को देखा था। दीपिका पादुकोण ने बताया कि उस समय उनका करियर ऊंचाई पर था और उनके साथ सब कुछ अच्छा हो रहा था जिस वजह से उन्हें यह पहचानने में दिक्कत हुई कि वह डिप्रेशन की शिकार हो गई हैं। इसके आगे दीपिका पादुकोण ने यह भी बताया कि कई बार वह‌ बिना बात के रोने लगती थीं। अदाकारा ने बात करते हुए कहा कि 'उस समय कुछ ऐसे दिन हुआ करते थे जब मुझे उठने का मन नहीं करता था। उस समय मैं बस सोती रहती थी क्योंकि सोना मेरे लिए मुश्किलों से भागने का एक जरिया बन गया था। कई बार मुझे सुसाइड करने के ख्याल आते थे।'

Also Read: आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की नई फोटो वायरल, विदेश में साथ समय बिताते आए नजर

इसके आगे अदाकारा ने यह बताया कि एक बार उनके माता-पिता उनसे मिलने आए थे‌। जब उनके माता-पिता बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे थे तब वह रोने लगे थीं। उस समय जब उनकी मां उनसे सवाल पूछ रही थीं तब दीपिका पादुकोण के पास कोई जवाब नहीं था। जिसकी वजह से उनकी मां को यह पता चल गया था कि कुछ तो गड़बड़ जरूर है। अदाकारा यह मानती हैं कि भगवान ने ही उनके माता-पिता को उनके पास भेजा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर