करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या सच में सीता के रोल के लिए की थी 12 करोड़ रुपए की डिमांड

Kareena Kapoor Khan for playing Sita in Ramayana: करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में रामायण में ऑफर किए गए सीता के रोल की पेशकश पर चुप्पी तोड़ी है। कहा जा रहा था कि इसके लिए उन्हें 12 करोड़ रुपये की पेशकश की जा रही थी...

Kareena Kapoor Khan gets Sita role Offer in Ramayana for 12 crore Rupees
करीना कपूर। 
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने अपनी एक फिल्म को लेकर बात की है।
  • एक्ट्रेस सीता के रोल की पेशकश पर चुप्पी तोड़ी है।
  • 12 करोड़ रुपये की पेशकश की जा रही थी...

Kareena Kapoor Khan on Sita Role: करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा, टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। अब हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी एक फिल्म को लेकर बात की है। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में पौराणिक महाकाव्य रामायण में ऑफर किए गए सीता के रोल की पेशकश पर चुप्पी तोड़ी है। कहा जा रहा था कि इसके लिए उन्हें 12 करोड़ रुपये की पेशकश की जा रही थी। 

अब करीना कपूर खान ने इसी बारे में बात की है। क्योंकि करीना को एक फिल्म के लिए इतनी मोटी रकम वसूलने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। वहीं हमेशा से देश में लिंग आधारित वेतन असमानता की बातें होती रही हैं। अब लाल सिंह चड्ढा की अभिनेत्री ने आखिरकार इन अफवाहों पर आश्चर्य व्यक्त किया है। करीना ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये अफवाहें कैसे शुरू हुईं।

पढ़ें - 15 साल बड़े आमिर खान को KISS कर चुकी हैं करीना कपूर, सीन ने मचा दिया था तहलका

अभिनेत्री करीना ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया, क्योंकि उन्हें सीता की भूमिका के लिए संपर्क भी नहीं किया गया था। जैसा कि रिपोर्टों में दावा किया गया था। बेबो को कभी यह फिल्म ऑफर नहीं हुई। करीना ने कहा कि उन्हें कोई सुराग नहीं है कि कैसे इन सब में क्यों उन्हें घसीटा गया। 

kareena: Kareena Kapoor Khan believes content decides a movie's fate, stars don't - The Economic Times

पिछले साल करीना कपूर खान को सीता की भूमिका के लिए कथित तौर पर 12 करोड़ रुपये चार्ज करने के लिए लालची करार दिया गया था। उन्होंने कहा, 'मैं यह स्पष्ट कर देती हूं कि मुझे क्या चाहिए और मुझे लगता है कि सम्मान दिया जाना चाहिए। यह मांग करने के बारे में नहीं है, यह महिलाओं के प्रति सम्मान के बारे में है। मुझे लगता है कि चीजें बदल रही हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर