प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं आलिया भट्ट, करीना कपूर ने भाभी के बारे में कही ये बात

एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं और इस दौरान भी काम कर रही हैं। उनके प्रेग्नेंसी में काम करने को लेकर करीना कपूर ने रिएक्ट किया है। जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा।

Kareena Kapoor with Alia Bhatt
Kareena Kapoor with Alia Bhatt 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी में भी कर रही हैं काम।
  • आलिया के प्रेग्नेंसी में काम करने पर करीना कपूर ने किया रिएक्ट।
  • जानें आलिया के बारे में क्या बोलीं करीना कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल महीने में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी की थी। अब जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया अपनी प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं। वो फिल्मों की शूटिंग से लेकर मूवी के प्रमोशन तक में जुटी हुई हैं। इस पर अब रणबीर की बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने रिएक्ट किया है। 

आलिया को लेकर कही ये बात

करीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं। करीना ने इस दौरान बताया कि जब वो इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं उस समय साढ़े पांच महीने प्रेग्नेंट थीं। एक्ट्रेस ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया है। अब आलिया की प्रेग्नेंसी में काम करने के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा सीमाओं को तोड़ना और चुनौती स्वीकार करना व्यक्ति पर निर्भर है।

दो बच्चों की मां हैं करीना 

आलिया की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करें तो उन्होंने शादी के दो महीने बाद जून महीने में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। दोनों पिछले करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं करीना की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। 

वर्कफ्रंट

करीना कपूर की बात करें तो वो आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह साल 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स स्टारर फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इसके अलावा वो हंसल मेहता की एक फिल्म में भी डिटेक्टिव के रोल में दिखेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर