'सीता' का रोल निभाने के लिए करीना कपूर ने मांगे थे 12 करोड़ रुपये? एक्ट्रेस ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

करीना कपूर खान को लेकर पिछले साल ये खबरें आईं थीं कि उन्होंने फिल्म सीता द कारनेशन में सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये फीस मांगी है। अब एक्ट्रेस ने पहली बार इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan 
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने फिल्म सीता द इनकारनेशन के लिए मांगे थे 12 करोड़ रुपये?
  • करीना कपूर ने पहली बार इन खबरों पर तोड़ी चुप्पी।
  • जानें एक्ट्रेस ने 12 करोड़ रुपये फीस डिमांड की खबरों पर क्या कहा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही रिलीज होने वाली है और एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। करीना इस दौरान कई इंटरव्यू भी दे रही हैं जिसमें वो अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में बात कर रही हैं।

Also Read: अगली फिल्म में डिटेक्टिव बनेंगी करीना कपूर, पहली बार पर्दे पर ऐसा रोल निभाती आएंगी नजर

फिल्म के लिए करीना कपूर ने मांगे थे 12 करोड़?

करीना ने हाल ही में जूम टीवी से बात की और इस दौरान फिल्म सीता: द इंकारनेशन के लिए 12 करोड़ रुपये फीस की डिमांड करने की खबरों पर रिएक्ट किया। मालूम हो कि पिछले साल करीना को लेकर ये खबरें आईं थीं कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए फीस बढ़ा दी है और इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांड की है। ॉएक्ट्रेस ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

करीना को लेकर ये खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी। अब इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए करीना ने कहा कि उन्हें यह रोल कभी ऑफर ही नहीं हुआ था। इसपर करीना ने कहा, 'मैंने कभी कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया क्योंकि मुझे कभी ये ऑफर हुआ ही नहीं। मुझे यह भी नहीं पता कि मुझे इसमें क्यों लाया गया क्योंकि मैं फिल्म के लिए पसंद थी ही नहीं। ये सब बनी हुई कहानियां हैं और मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती क्योंकि उन्हें भी कहानियों की जरूरत है। हर दिन लोग इंस्टाग्राम पर किसी न किसी तरह की कहानियों की तलाश में रहते हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कहां से आई।' मालूम हो कि करीना द्वारा इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांड किए जाने की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में वेतम असामनता की बहस छेड़ दी थी। 

Also Read: तैमूर अली खान अब तक नहीं समझ पाए ये बात, एक्ट्रेस करीना कपूर ने बताई बेटे से जुड़ी ये बात

वर्कफ्रंट

रीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 11 अगस्त को उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है जिसमें वो आमिर खान के साथ नजर आएंगी। यह साल 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म पर्दे पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से टकराएगी। इसके अलावा करीना हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी जिसमें वो डिटेक्टिव का रोल प्ले करती दिखेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर