इन सितारों के अपोजिट काम नहीं करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, जानें 'जेरी' के फैसले की ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में तीनों खान संग काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वो उनके अपोजिट काम करती हैं तो थोड़ा अजीब लगेगा।

Bollywood Khans and Janhvi Kapoor
Bollywood Khans and Janhvi Kapoor 
मुख्य बातें
  • क्या बॉलीवुड के तीन खान के अपोजिट काम करना चाहेंगी जान्हवी कपूर?
  • जान्हवी कपूर ने तीनों खान के अपोजिट काम करने को लेकर कही ये बात।
  • मालूम हो कि हाल ही में जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी रिलीज हुई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था और तब से अब तक वो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के तीनों खानों संग काम करने को लेकर रिएक्ट किया है।

Also Read: Janhvi Kapoor ने Rajkummar Rao को बेचा अपना घर, डील से एक्ट्रेस को हुआ करोड़ों रुपए का मुनाफा

जान्हवी कपूर ने क्या कहा

जान्हवी की फिल्म गुड लक जेरी हाल ही में रिलीज हुई है। अब इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के तीन खान के साथ काम करने को लेकर संदेह जाहिर किया है। जान्हवी ने इस इंटरव्यू में कहा शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं और सभी उनके साथ काम करना चाहते हैं। हालांकि एक्ट्रेस को लगता है कि अगर वो इन एक्टर्स के अपोजिट काम करेंगी तो यह थोड़ा अजीब होगा। लेकिन वो उनके साथ काम करना पसंद करेंगी। मालूम हो कि जान्हवी कपूर अभी केवल 25 साल की हैं जबकि तीनों खान की उम्र 55 साल के पार है।

इन एक्टर्स के अपोजिट करना चाहेंगी काम

जान्हवी कपूर ने आगे बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि वो पर्दे पर वरुण धवन और रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स के साथ काम करती अच्छी लगेंगी। इसके साथ ही जान्हवी ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट की भी तारीफ की। जान्हवी ने कहा कि आलिया ने उन्हें काफी इंस्पायर किया है।

Also Read: Koffee With Karan 7: कौन हैं वो दो सगे भाई जिन्हें डेट कर चुकी हैं Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor?

वर्कफ्रंट

मालूम हो कि हाल ही में जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है। जान्हवी की फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है और उनके काम की तारीफ हो रही है। फिल्म में जान्हवी ने बिहार की सीधी सादी लड़की का रोल प्ले किया है और फैंस को उनका ये किरदार काफी पसंद आ रहा है। अब वो नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन नजर आएंगे। इसके अलावा जान्हवी फिल्म मिस्टर और मिसेज माही, मिली और तख्त में दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर