जान्हवी कपूर ने 'वल्गर' कहे जाने पर जताई चिंता, जिम के बाद गलत एंगल से फोटो खींचे जाने पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अक्सर जिम जाते हुए नजर आती हैं और उनकी तस्वीरें सामने आती हैं। अब एक्ट्रेस ने जिम के बाद गलत एंगल से तस्वीरें खींचे जाने और वल्गर कहे जाने को लेकर चिंता जाहिर की है।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर ने जिम लुक में ली गई तस्वीरों को लेकर की बात।
  • एक्ट्रेस ने कहा कि गलत एंगल से तस्वीर खींचना परेशान करता है।
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वो वल्गर कहे जाने से डरती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ और नई वीडियो व तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। जान्हवी अक्सर अपने जिम सेशन के बाद नजर आती हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

Also Read: टीचर संग फ्लर्ट कर चुकी हैं जान्हवी कपूर, बताया किस वजह से करना पड़ा था ऐसा

गलत तरीके से फोटो खींचे जाने पर जताई चिंता

जान्हवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो हर वक्त 'हॉट' दिखने का दबाव महसूस नहीं करतीं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने जिम लुक को नॉर्मलाइज कर दिया है हालांकि एक निश्चित तरीके से तस्वीर खींचे जाने को लेकर उन्होंने चिंता व्यक्त की। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, 'कुछ कारणों से, जिम वो जगह है जहां लोग ज्यादातर मुझे देखते हैं। कुछ दिन ऐसे होते हैं जब मैं कंफर्टेबल दिखना चाहती हूं।' हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि एक चीज उन्हें परेशान करती है कि फोटो अगर एक निश्चित एंगल से ली जाएगी तो वो वल्गर लगेगी। जान्हवी ने कहा कि अगर लोग सोचते हैं कि वह सुंदर या हॉट लग रही हैं, तो उन्हें इस बात परवाह नहीं है, लेकिन अगर कोई उन्हें अश्लील समझता है तो इससे उन्हें (जान्हवी को) फर्क पड़ता है।

कोई लड़की वल्गर नहीं दिखना चाहती

जान्हवी ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि कोई भी लड़की वल्गर दिखने के इरादे से बाहर नहीं निकलती। कभी कभी एक निश्चित तरीके से आपकी तस्वीर खींची जाती है, फिर लोग आपको उसी तरीके से देखते हैं और आपके कैरेक्टर पर सवाल उठाते हैं। फिर भले आपने अपने कंफर्ट के मुताबिक ही इन कपड़ों को क्यों ना चुना हो।

Also Read: जान्हवी कपूर के 'बॉयफ्रेंड' संग अजय देवगन की बेटी ने की पार्टी, तस्वीरों में देखें न्यासा देवगन का बोल्ड अंदाज

वर्कफ्रंंट

बता दें कि जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं। इसके बाद वो गुंजन सक्सेना, रूही और घोस्ट स्टोरीज मे दिखाई दीं। अब जल्द ही उनकी फिल्म गुड लक जैरी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में दिखेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर