Money Heist को लेकर दीवानगी की हद पार, सीरीज देखने को जयपुर की फर्म ने स्‍टाफ को दी एक दिन की छुट्टी

Holiday Granted to the Staff for Watching Money Heist: नेटफ्लिक्स पर बहुचर्चित वेब सीरीज मनी हाइस्ट रिलीज होने वाली है। वेब सीरीज के स्ट्रीम होने की खुशी में एक कंपनी ने अपने स्टाफ को छुट्टी दे दी है।

Jaipur based company granted holiday to its employees, company granted holiday to its employees for money heist, money heist season 5, money heist 5th season, money heist season 5 release date, money heist season 5 hindi dubbed,
Money Heist के स्ट्रीम होने की खुशी में स्टाफ को मिली छुट्टी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 03 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी मनी हाइस्ट।
  • वेब सीरीज के स्ट्रीम होने की खुशी में कंपनी ने दी अपने कर्मचारियों को छुट्टी। 
  • वेब सीरीज देखने के लिए कर्मचारियों को मिली एक दिन की छुट्टी। 

Holiday Granted to the Employees for Watching Money Heist Season 05: बहुचर्चित वेब सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 (Money Heist) बस कुछ ही दिनों में पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज के बाकी सीजन काफी पॉपुलर और हिट हुए हैं। इस वेब सीरीज को लेकर पूरी दुनिया में दीवानगी देखी जा रही है।

जब से इस वेब सीरीज के पांचवे सीजन के रिलीज होने की खबर सामने आई है तब से लोग इस वेब सीरीज को देखने के लिए उत्साहित हैं।मनी हाइस्ट वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शक अब अपनी हदें पार कर रहे हैं। ऐसी ही एक खबर जयपुर से सामने आई है, जहां इस वेब सीरीज को देखने के लिए कंपनी ने अपने कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है। 

इस दिन होगी मनी हाइस्ट सीजन 5 स्ट्रीम 

मनी हाइस्ट का पांचवां सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाला है। इस वेब सीरीज के पांचवें सीजन को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मनी हाइस्ट का पांचवां सीजन इस वेब सीरीज का अंतिम सीजन है। इसलिए इस वेब सीरीज को देखने के लिए फैंस का क्रेज दोगुना हो गया है। इस वेब सीरीज के पिछले सीजन में भी दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कर्मचारियों को दी कंपनी ने छुट्टी

मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन को देखने के लिए फैंस काफी रोमांचित हैं। इसी कड़ी में, जयपुर बेस्ड एक फर्म वर्वे लॉजिक ने अपने कर्मचारियों को यह वेब सीरीज देखने के लिए छुट्टी दे दी है। इस कंपनी के कर्मचारियों को पूरे एक दिन की छुट्टी सिर्फ यह वेब सीरीज देखने के लिए दी गई है। इस कंपनी ने 'नेटफ्लिक्स एंड चिल हॉलिडे' के रूप में अपने कर्मचारियों को छुट्टी दी है। जब से यह खबर सामने आई है तब से लोग काफी हैरान हो गए हैं। कर्मचारियों को छुट्टी देते हुए इस कंपनी के सीईओ ने अपने सभी इंप्लाइज को महामारी के दौरान कड़ी मेहनत करने के लिए धन्यवाद भी कहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर