Kangna के साथ आया इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन, BMC की तोड़फोड़ पर उठाए सवाल

IMPPA supports Kangana Ranaut: कंगना के ऑफिस में बीएमसी की तोड़फोड़ का विरोध करते हुए इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) एक्ट्रेस के साथ आ गई है।

Kangna Ranut
कंगना रनौत (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना के ऑफिस में बुधवार को बीएमसी ने की थी तोड़फोड़
  • हर तरफ हो रही अधिकारियों के कदम की आलोचना
  • इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने भी उठाए सवाल

मुंबई: इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने बुधवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई कार्यालय को गिराने की निंदा की और कार्रवाई को 'गलत' करार दिया है। इस मुद्दे पर एएनआई से बात करते हुए, एसोसिएशन के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने कहा कि विकास न तो सरकार के लिए अच्छा है और न ही कंगना रनौत के लिए अच्छा है।

उन्होंने कहा, 'ये सभी चीजें न तो सरकार के लिए अच्छी हैं और न ही कंगना रनौत के लिए। महाराष्ट्र सरकार या बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई बिल्कुल गलत है और इसकी निंदा की जानी चाहिए।' अग्रवाल ने बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल उठाया और कहा कि बीएमसी के कार्यालय को ध्वस्त करने की कार्रवाई से पहले कंगना को जवाब के लिए बुलाया जाना चाहिए था।

एसोसिएशन अध्यक्ष ने आगे कहा, 'हालांकि अदालत ने पर रोक लगा दी है, लेकिन बीएमसी पहले तोड़ फोड़ कर चुकी है। कम से कम उन्हें पहले समय देना चाहिए था। आप उनसे पूछें कि क्या गलत निर्माण है और अगर उन्होंने जवाब दिया होता तो वे उसे तोड़ देते। ऐसा कभी नहीं होता है कि आप एक दिन के इतने कम नोटिस पर किसी संपत्ति को ध्वस्त कर दें।'

टीपी अग्रवाल के अनुसार कंगना रनौत सम्मानित और आईएमपीपीए की एक अच्छी सदस्य हैं। कंगना एक ऐसी कलाकार हैं जिनके नाम पर चार राष्ट्रीय पुरस्कार हैं। उन्होंने कहा कि कंगना एक अच्छी अदाकारा हैं और वह स्वतंत्र रूप से बोलती हैं।

हालांकि सुशांत केस पर कंगना के रुख पर एसोसिएशन अध्यक्ष ने असहमति जताई और कहा. 'मुझे लगता है कि उसे कुछ बातें नहीं कहनी चाहिए थीं और उनमें से एक भाई-भतीजावाद पर है। मेरा मानना ​​है कि भाई-भतीजावाद हर जगह है। फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद बहुत ज्यादा नहीं है। यदि समाज में भाई-भतीजावाद का प्रचलन होता तो कंगना इतनी बड़ी स्टार नहीं होती।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर