ये हैं कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी, सेलिब्रटी लॉयर के तौर पर है पहचान

Kangana Ranaut news: शिवसेना से सीधे 'पंगा' लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जहां चर्चा के केंद्र में हैं, वहीं उनके वकील रिजवान सिद्दीकी भी सुर्खियों में हैं, जो कई फिल्‍मी हस्तियों का केस लड़ चुके हैं।

ये हैं कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी, सेलिब्रटी लॉयर के तौर पर है पहचान
ये हैं कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी, सेलिब्रटी लॉयर के तौर पर है पहचान  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के शिवसेना से सीधे टकराव के मामले में रिजवान सिद्दीकी वकील हैं
  • वह बॉलीवुड अभिनेत्री की तरफ से इस मामले की पैरवी हाईकोर्ट में कर रहे हैं
  • रिजवान सिद्दीकी इससे पहले कई अन्‍य बॉलीवुड हस्तियों का भी केस लड़ चुके हैं

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच सीधा टकराव नजर आ रहा है। कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत में बढ़ती जुबानी जंग के बीच बीएमसी ने अभिनेत्री के दफ्तर पर कार्रवाई की तो मामला बंबई हाईकोर्ट तक भी पहुंचा। कोर्ट में कंगना की ओर से पैरवी कर रहे हैं रिजवान सिद्दीकी, जिनकी पहचान एक सेलिब्रिटी लॉयर के तौर पर है। सिने जगत की कई हस्तियों का केस वह लड़ चुके हैं।

यूं तो रिजवान सिद्दीकी पहले से ही सेलिब्रेटी वकील कहे जाते हैं, क्‍योंकि उन्‍होंने कई फिल्‍मी हस्तियों का केस लड़ा है, पर कंगना से जुड़े इस विवाद में उनका नाम सुर्खियों में है। वह इससे पहले उस मामले में भी कंगना की पैरवी कर चुके हैं, जब अभिनेता ऋतिक रोशन ने उनके खिलाफ केस किया था। हालांकि तब वह उतना चर्चा में नहीं आए थे, जितना कि अब उनका नाम सुना जा रहा है।

इन एक्‍टर्स का भी लड़ चुके हैं केस

रिजवान सिद्दीकी कंगना ही नहीं बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भी केस लड़ चुके हैं। बताया जाता है कि रिजवान को एक बार अभ‍िनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जुड़े एक मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। उन पर नवाजुद्दीन की पत्नी का कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाने का आरोप लगा था। हालांकि बंबई हाईकोर्ट ने पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए उनकी गिरफ्तारी को अवैध ठहराया था। यह वाकया साल 2018 का बताया जाता है।

बीएमसी ने बुधवार को जब अभिनेत्री कंगना रनौत के पाली हिल स्थित बंगले पर बुलडोजर चला दिया और उनके बंगले में भी तोड़फोड हुई, तब अभिनेत्री की ओर से हाईकोर्ट में अर्जी दी गई, जिसमें कंगना की पैरवी रिजवान ने की। वह वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट की सुनवाई में शामिल हुए और हाईकोर्ट के मार्च के एक आदेश का हवाला देते हुए दलील दी कि 30 सितंबर तक किसी भी प्रॉपर्टी को नहीं तोड़ने का आदेश दिया गया था, जिसका अनुपालन नहीं किया गया।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर