तेल की कीमतें बढ़ीं तो फैंस को याद आया बिग बी का 8 साल पुराना ट्वीट, शेयर किया था मजेदार चुटकुला

Amitabh Bachchan Funny Tweet on Petrol Diesel Price: पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती ईंधन की कीमतों के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का एक पुराना ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • पेट्रोल- डीजल के दाम बढ़ने पर लोगों को याद आया बिग बी का 8 साल पुराना ट्वीट
  • तेल के दाम बढ़ने पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था चुटकुला
  • एक ईंधन की कीमतें बढ़ने के बाद चर्चा में आया ट्वीट

मुंबई: ऐसे समय में जब पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती ईंधन की कीमतें में हैं, तब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का एक पुराना ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग लगातार इसके बारे में कमेंट भी कर रहे हैं। पेट्रोल डीजल की कीमत बढ़ाने का सरकार का फैसला ऐसे समय में सामने आया है जब देश घातक कोरोनो वायरस महामारी से जूझ रहा है और इसकी वजह से पहले ही कई व्यवसायों में मंदी बनी हुई है।

ऐसे में लोगों ने आशंका जताई है कि ईंधन की बढ़ती कीमतों का आम लोगों पर असर पड़ सकता है। ईंधन की कीमतों को लेकर कई तरह के कमेंट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच महानायक अमिताभ बच्चन का एक 8 साल पुराना ट्वीट चर्चा में आ गया है

8 साल पहले तेल की कीमतों पर शेयर किया था चुटकुला:
तेजी से बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों के बीच  ट्विटर पर दिग्गज अभिनेता का 2012 का ट्वीट तेजी से लाइक किया जा रहा है। साल 2012 में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने पर बॉलीवुड के महानायक ने ट्वीट मे चुटकुला शेयर किया था, 'पेट्रोल 7.5 रुपए महंगा: पम्प अटेंडेंट - 'कितना का डालूं?' ! मुंबईकर - '2-4 रूपए का कार में स्प्रे कर दे भाई, जलाना है !!' यह जोक बिग बी ने 24 मई, 2012 को ट्विटर पर शेयर किया था।

लोगों ने बिग बी से पूछे सवाल:
लोग इस ट्वीट को लेकर अमिताभ बच्चन से सवाल भी पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सर क्या आपको अभी भी पेट्रोल के बारे में 2012 का ट्वीट याद है या भूल गए हैं ???'

भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रियता को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड मेगास्टार माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर अक्सर अपनी राय साझा करते रहते हैं।

गौरतलब है कि ईंधन की कीमतें बढ़ने के बाद राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 79.76 रुपए से 79.92 रुपए प्रति लीटर और डीजल की 79.88 रुपए से बढ़कर 80.02 रुपए प्रति लीटर जा पहुंची है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर