Brahmastra Tickets: नवरात्रि पर ब्रह्मास्त्र के टिकट की कीमत में भारी कटौती, चार दिन तक 100 रुपए में देख सकते हैं फिल्म

Brahmastra Ticket Prices: नेशनल सिनेमा डे के मौके पर ब्रह्मास्त्र फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब मेकर्स ने नवरात्रि के मौके पर फिल्म के टिकट की कीमतों में कटौती करने का फैसला किया है। जानिए कितनी होगी फिल्म की टिकट।

Brahmastra
Brahmastra 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म को नेशनल सिनेमा डे पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।
  • ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने नवरात्रि के मौके पर टिकट के दामों पर कटौती की है।
  • सोमवार से लेकर गुरुवार तक फिल्म के टिकट की कीमत 112 रुपए होगी।

Brahmastra Movie Tickets Price: ब्रह्मास्त्र फिल्म को नेशनल सिनेमा डे (23 सितंबर) के दिन जबरदस्त फायदा मिला था। इस दिन देश की ज्यादातर थिएटर पर एक टिकट की कीमत महज 75 रुपए थी। इसका असर फिल्म के कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी पर भी दिखा। नेशनल सिनेमा डे में लगभग 16 लाख लोगों ने फिल्म को देखा। वहीं, 10 लाख लोगों ने एडवांस बुकिंग के जरिए टिकट की बुकिंग की थी। इसके बाद अब मेकर्स ने नवरात्रि के मौके पर टिकट की कीमत में भारी कटौती की है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र के टिकट्स (Brahmastra Ticket Price) की कीमत सोमवार से गुरुवार तक महज 100 रुपए होगी। नेशनल सिनेमा डे 2022 को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद नवरात्रि  26 सितंबर से 29 सितंबर तक फिल्म के टिकट के लिए केवल 100 रुपए देने होंगे।' हालांकि, टिकट में जीएसटी चुकाना होगा। ऐसे में कीमत 112 रुपए होगी। गौरतलब है कि फिल्म ने नेशनल सिनेमा डे यानी शुक्रवार को फिल्म की कमाई में 240 फीसदी का उछाल आया था। देश के ज्यादातर सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र के 2D, 3D, Imax 3D  की ऑक्यूपेंसी रेट 85 फीसदी से अधिक रही थी।'    

Also Read: Brahmastra Box Office Collection Day 16

अभी तक इतना किया है कलेक्शन (Brahmastra Box Office Collection)
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 243 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को नौ करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। तीसरे शनिवार को फिल्म का कलेक्शन पांच करोड़ रुपए था। वहीं, फिल्म रविवार को 250 करोड़ रुपए का जादुई आंकड़ा छू सकती है। वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 400 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म को इस हफ्ते सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा से टक्कर मिलेगी। 

ब्रह्मास्त्र फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होनी है। पहला पार्ट शिवा के बाद अब दूसरे पार्ट का नाम देव होगा। देव फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कहा है कि वह जल्द ही दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। पहली पार्ट में जहां शिवा और ईशा की लव स्टोरी दिखाई थी। वहीं, दूसरे पार्ट में देव और अमृता की कहानी दिखाई जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर