Brahmastra Part 2: क्या ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देव के साथ वापस लौटेगी जुनून? मौनी रॉय ने दिया ये जवाब

Mouni Roy on Brahmastra Part 2: फिल्म ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय जुनून के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में मौनी के निगेटिव रोल को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब मौनी ने बताया कि वह पार्ट 2 और पार्ट 3 में नजर आएंगी या नहीं।

Brahmastra Part Two Junoon
Brahmastra Part Two Junoon 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा में मौनी रॉय ने जुनून का किरदार निभाया था।
  • मौनी रॉय को फैंस दूसरे और तीसरा पार्ट में देखना चाहते हैं।
  • मौनी रॉय ने बताया है कि वह दूसरे और तीसरे पार्ट में नजर आएंगी।

Mouni Roy on Brahmastra Part 2: फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 15 दिन में 230 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म तेजी से 250 करोड़ रुपए के लाइफटाइम कलेक्शन की तरफ बढ़ रही है। फिल्म में मौनी रॉय ने जुनून का निगेटिव किरदार निभाया है। मौनी रॉय के किरदार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। वह उन्हें दूसरे और तीसरे पार्ट में भी देखना चाहते हैं। अब मौनी रॉय ने बताया कि वह दूसरे और तीसरे पार्ट में नजर आएंगी या नहीं। इसके अलावा उन्होंने फैंस के प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।     

इंडिया टुडे से बातचीत में मौनी रॉय से ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और पार्ट 3 में उनके किरदार के बारे में पूछा गया। इस पर मौनी रॉय ने कहा कि उन्हें इस बारे में बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है। इस सवाल का सही जवाब केवल अयान मुखर्जी ही दे सकते हैं कि वह उन्हें वापस ला रहे हैं या नहीं। इससे पहले मौनी रॉय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें फिल्म पहली बार ऑफर की गई थी तो इसमें उनका छोटा सा रोल था लेकिन, कुछ वक्त वह फिल्म की मुख्य विलेन बन गई हैं। नागिन में मौनी की एक्टिंग देखने के बाद अयान मुखर्जी ने उन्हें ये रोल ऑफर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy)

Also Read: ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर Kangana Ranaut ने साधा था निशाना, Mouni Roy ने दिया ये जवाब

फिल्म में ऐसा था मौनी रॉय का रोल 
मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र फिल्म में जुनून का किरदार निभाया है। जुनून देव के लिए ब्रह्मास्त्र की तलाश कर रही हैं। फिल्म में मौनी का निगेटिव किरदार है। फिल्म के पहले पार्ट में ब्रह्मास्त्र की ताकत से जुनून मर जाती है। वहीं, देव वापस जिंदा हो जाता है। गौरतलब है कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि पहले पार्ट के मुकाबले दूसरे पार्ट की कहानी ज्यादा डार्क होने वाली है। फिल्म के पहले पार्ट में जहां शिवा और ईशा की लव स्टोरी दिखाई गई थी। दूसरे पार्ट में देव का संघर्ष दिखाया जाएगा। 

ब्रह्मास्त्र फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी। फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2025 में रिलीज हो सकता है। अयान मुखर्जी ने बताया था कि फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट की शूटिंग एक साथ होगी। पार्ट 2 में दीपिका पादुकोण अमृता के किरदार में नजर आ सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर