Brahmastra Box Office Collection Day 7: सातवें दिन 10 करोड़ से नीचे आ 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई, रणबीर और करण जौहर को होगी टेंशन

Brahmastra Box Office Collection Day 7: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई लगातार गिरती जा रही है। सोमवार के बाद दिन प्रतिदिन कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है।

Brahmastra Box Office Collection Day 7
Brahmastra Box Office Collection Day 7 
मुख्य बातें
  • फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई लगातार गिरती जा रही है।
  • सोमवार के बाद दिन प्रतिदिन कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है।
  • इस फिल्म ने गुरुवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई की।

Brahmastra Box Office Collection Day 7: बीते 9 सितंबर को रिलीज हुई निर्देशक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई लगातार गिरती जा रही है। सोमवार के बाद दिन प्रतिदिन कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है। 36.42 करोड़ रुपये की ओपनिंग देने वाली फिल्म की कमाई गुरुवार को केवल 9 करोड़ रह गई। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म ने रिलीज के पहले, दूसरे और तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना दिए। 

फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 42.41 करोड़ रुपये जबकि रविवार को 45.66 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। जैसे ही सोमवार आया तो फिल्म की कमाई गिरनी शुरू हो गई। फिल्म ने सोमवार को 16.5 करोड़ रुपये, मंगलवार को 14.00 करोड़ रुपये, बुधवार को 11 करोड़ और गुरुवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई की। अब तक इस फिल्म का कुल कारोबार 173.20 करोड़ रुपये हो चुका है। 

Also Read: इतिहास रचने वाली कहानी बनने से चूकी 400 करोड़ की 'ब्रह्मास्त्र', कैमियो किरदारों ने बचाई लाज

बता दें कि साल 2022 फिल्मों के लिए बहुत अच्छा नहीं रहा। अधिकांश फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त हुईं। कुछ ही फिल्मों ने ठीकठाक कमाई से लाज बचाई। ऐसे में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की भी और अब मेकर्स को दूसरे वीकेंड से उम्मीदें हैं। सोमवार से लेकर गुरुवार तक वीक डेज थे और लेकिन अब शुक्रवार, शनिवार और रविवार का प्रदर्शन फिल्म का भविष्य तय करेगा।  

यह फिल्म देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं। 400 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई। इसने हिंदी पट्टी, तेलुगू केंद्रों के साथ-साथ अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अच्छा प्रदर्शन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर