Brahmastra Part 2 में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स, अयान मुखर्जी ने बताया- कब रिलीज होगा ब्रह्मास्त्र का सीक्वल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Ranbir- Alia starrer Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को ऑडियंस का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के क्रेज को देखते हुए मेकर्स जल्द इसके सीक्वल ब्रह्मास्त्र पार्ट- देव (Brahmastra Part 2 -Dev) को रिलीज कर सकते हैं

brahmastra 2 released date
brahmastra 2 released date  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है
  • अयान मुखर्जी ने बताया कब रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र पार्ट 2- देव
  • ब्रह्मास्त्र के सीक्वल की कहानी देव नाम के किरदार पर आधारित होगी

Ranbir- Alia Brahmastra : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्ड वाइड (Brahmastra Worldwide collection) 225 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में फैंस ब्रह्मास्त्र के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा (Brahmastra Part one : Shiva) के अंत में फैंस को दूसरे पार्ट की झलक दिखाई गई है। साथ ही फिल्म के नाम का ऐलान भी कर दिया गया है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म का सीक्वल ब्रह्मास्त्र पार्ट 2- देव (Brahmastra Part 2 - Dev) होगा। फिल्म का सीक्वल देव के किरदार पर आधारित होगी। लेकिन कब रिलीज होगी फिल्म?

अयान मुखर्जी ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म?

हम सभी जानते हैं कि ब्रह्मास्त्र को बनने में करीब 5 साल लग गए। हालांकि इस फिल्म की अनाउंसमेंट रिलीज होने से बहुत पहले ही हो गई थी। कोरोनावायरस की वजह से फिल्म को रिलीज होने में टाइम लग गया। फिल्म में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने लेटस्ट इंटरव्यू में बताया कि ब्रह्मास्त्र का सीक्वल कब रिलीज हो सकता है। निर्देशक ने कहा, 'साल 2025 में फिल्म का अगला सीक्वल रिलीज होगा'। 

ये भी पढ़ें - खराब रिव्यूज के बाद BO पर बुलंद Brahmastra, सलमान से अक्षय तक की इन फिल्मों के लिए भी कम रेटिंग बनी सफलता का अस्त्र
 

अयान मुखर्जी ने देव के कैरेक्टर के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि ऑडियंस को देव की कहानी भी खूब पसंद आएगी। देव एक पॉवरफुल कैरेक्टर है जिसका इंतजार हम सभी कर रहे हैं। 

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में शाहरुख खान ने वानरअस्त्र की भूमिका निभाई है। ऑडियंस को शाहरुख खान का कैमियो रोल खूब पसंद आ रहा है। ब्रह्मास्त्र के सीक्वल में फैंस दीपिका पादुकोण और शाहरुख की जोड़ी को देखना चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के सीक्वल में रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स नजर आ सकते हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी कास्ट को लेकर कुछ भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर