Bollywood News: जय भीम को मिला बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड, डॉक्टर स्ट्रेंज ने की शाहरुख खान की तारीफ

Bollywood News 3 May 2022: 12वें दादा साहेब फिल्म फेस्टिवल में जय भीम को मिला बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड। दंगल के रिकॉर्ड के बेहद करीब पहुंची केजीएफ चैप्टर 2। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood News 3 May 2022
Bollywood News 3 May 2022 
मुख्य बातें
  • फिल्म जय भीम को मिला बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड।
  • दंगल के रिकॉर्ड के करीब पहुंची केजीएफ चैप्टर 2।
  • मेट गाला 2022 में नताशा पूनावाला का जलवा।

Bollywood News 3 May 2022. बी टाउन में ईद के त्योहार की जमकर धूम रही। शाहरुख खान, सलमान खान और करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर ईद स्पेशल फोटो शेयर की है। वहीं, साउथ की फिल्म जय भीम को दादा साहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

साउथ की फिल्म जय भीम को 12वें दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फीचर फिल्म का अवॉर्ड मिला। एक्टर मंदीकंदन को इस फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं, फरहान अख्तर को तूफान के लिए अवॉर्ड मिला। इसके अलावा बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का अवॉर्ड द सेवियर: ब्रिगेडियर प्रीतम सिंह का अवॉर्ड मिला। बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड सुदीप रंजन सरका को फिल्म नोट्स टू अ लवर फ्रॉम जेनी एडम एंड हिज ब्यूटीफुल फैमिली के लिए मिला। आपको बता दें कि जय भीम साल 2021 में रिलीज हुई थी। 

Jai Bhim Twitter Review: Suriya wins audiences hearts with his act,  netizens call the film 'masterpiece' | PINKVILLA

डॉक्टर स्ट्रेंज ने की शाहरुख की तारीफ
डॉक्टर स्ट्रेंज का किरदार निभाने वाले एक्टर बेनिडिक्ट कंबरबेच ने शाहरुख खान की तारीफ की है। बेनिडिक्ट कंबरबेच ने कहा कि मार्वल की फिल्मों के लिए शाहरुख खान बेस्ट हैं। इसके अलावा बेनिडिक्ट ने आगे कहा, 'मैं देश से प्यार करता हूं, मुझे आपकी संस्कृति से प्यार है। मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि मैं पिछले जन्म में इसी जगह पैदा हुआ था। मुझे भारत वापस आने का बहाना चाहिए।' गौरतलब है कि डॉक्टर स्ट्रेंज पार्ट 2 ने एडवांस बुकिंग के जरिए अभी तक 20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।     

Doctor Strange in the Multiverse of Madness - Wikipedia

दंगल के रिकॉर्ड के करीब पहुंची केजीएफ 2
फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 धीरे-धीरे आमिर खान की फिल्म दंगल के लाइफटाइम कलेक्शन के काफी करीब पहुंच गई है। फिल्म ने सोमवार को 3.75 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया है। फिल्म ने अभी तक 373.33 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपए, शनिवार 7.25 करोड़ रुपए, रविवार को 9.27 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ईद के मौके पर फिल्म की कमाई बढ़ सकती है। केजीएफ 2 जल्द ही 400 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो चुके हैं। 

Also Read: KGF 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 की बादशाहत कायम, जानें कितने करोड़ पहुंची कमाई

जारी हुआ जनहित में जारी का लुक
एक्ट्रेस नुशरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी का पोस्टर जारी हुआ है। फिल्म 10 जून 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के पोस्टर में नुशरत भरुचा लाउडस्पीकर पकड़े नजर आ रही हैं। इसके साथ लिखा है, 'ड्रग्स खरीदने से शर्म करो, कंडोम खरीदने में नहीं।' फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,'जनहित में जारी’ 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।' आपको बता दें कि फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। राज शांडिल्य इससे पहले फिल्म ड्रीम गर्ल को डायरेक्ट कर चुके हैं। 

Image

मेट गाला 2022 में नताशा पूनावाला का जलवा 
फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला 2022 में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर और अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला ने अपने लुक से महफिल लूट ली। 

मेट गाला 2022 में नताशा को सब्यसाची की साड़ी और मेटल कोर्सेट में देखा गया। नताशा के आउटफिट की खासियत यह थी कि उन्होंने अपनी साड़ी और ट्रेल को Schiaparelli के मैटालिक बस्टियर के साथ पेयर किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर