पंचायत 2 इस दिन हो रही है रिलीज, सीजन 2 में दिखाई जाएगी अभिषेक और रिंकी की लव स्टोरी

Panchayat 2 Release Date: पहले सीजन को आगे बढ़ाते हुए पंचायत-2 में प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच अभिषेक के साथ समीकरण को गहराई से दिखाया जाएगा, जो अब फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गए हैं...

Jitendra Kumar Panchayat 2: Comedy Drama panchayat season 2 Release On 20 May on Amazon Prime Video-
पंचायत 2। 
मुख्य बातें
  • पंचायत के फैन्स के लिए खुशखबरी
  • सामने आई पंचायत-2 की रिलीज डेट
  • फिर दर्शकों का गुदगुदाएंगे जितेंद्र

Jitendra Kumar Panchayat 2: पंचायत के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज (Amazon Original Series) पंचायत-2 (Panchayat-2)की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। 20 मई को अपनी दूसरी पारी के लिए ये वेब सीरीज पूरी तरह से तैयार है। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा में एकबार फिर से जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों आपको गुदगुदाते नजर आएंगे। जितेंद्र कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पंचायत-2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 

पहले सीजन को आगे बढ़ाते हुए यह सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच अभिषेक के साथ समीकरण को गहराई से दर्शाती है, जो अब फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गए हैं। अब आगे कहानी और भी मजेदार होने वाली है। पंचायत को द वायरल फीवर (TVF) ने बनाया है। वेब सीरीज के हर एक एपिसोड में एक नई कहानी होती है। हालांकि, ये कहानी अभिषेक त्रिपाठी, मंजू देवी, विकास और बृज भूषण दुबे के ईर्द-गिर्द ही घूमती है। पहले सीजन की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर में हुई थी। पहले सीजन के डायलॉग भी काफी पॉपुलर हुए थे, जिस पर सोशल मीडिया पर खूब मीम बने थे।

पढ़ें-  मई में रिलीज होगी ये वेबसीरीज और फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jitendrak1)

आपको बता दें कि पंचायत का पहला सीजन अप्रैल 2020  में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान इसे काफी ज्यादा देखा गया था। IMDB में इस सीरीज को 10 में से 8.8 रेटिंग दी गई थी।

ऐसी हो सकती है पंचायत सीजन 2 की कहानी
पंचायत के पहले सीजन में जैसा कि आपने अब तक देखा इंजीनियरिंग कर चुके अभिषेक त्रिपाठी पंचायत सचिव बनकर फुलेरा गांव में आते हैं। वो पहले दिन ही नौकरी छोड़ने का मन बना लेते हैं। वह एमबीए करने के लिए CAT की परीक्षा की तैयारी करते हैं हालांकि, पहले प्रयास में वह असफल रहते हैं। वहीं, सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया था कि अभिषेक त्रिपाठी की मुलाकात प्रधान मंजू देवी और बृज भूषण दुबे की बेटी रिंकी से होती है और वह उन्हें पसंद करने लगते हैं। ऐसे में सीजन 2 में अभिषेक और रिंकी की लव स्टोरी दिखाई जा सकती है। इसके अलावा देखना होगा इस बार अभिषेक त्रिपाठी एमबीए की परीक्षा में पास होते हैं या नहीं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर