Ram Setu : विवाद में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु, BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने लगाया तत्थों से छेड़छाड़ करने का आरोप

Akshay Kumar Ram setu legal trouble : अक्षय कुमार एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। एक्टर को बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने फिल्म राम सेतु के लिए लीगल नोटिस भेजा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

akshay kumar
akshay kumar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु रिलीज से पहले विवादों में घिर गई है
  • बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय को भेजा लीगल नोटिस
  • बीजेपी नेता ने लगाया फिल्म में तथ्यों को गलत तरीके से पेश करने का आरोप

Akshay Kumar Ram setu legal trouble : बॉलीवुड में इन दिनों काफी कुछ हो रहा है। बॉलीवुड बायकॉट से लेकर ट्विटर पर स्टार्स को ट्रोल करने का ट्रेंड छाया हुआ। बी- टाउन में लगता है अभी कुछ भी ठीक नहीं है। ऐसे में एक और कंट्रोवर्शी सामने आई है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म राम सेतु विवाद में घिर गई है। एक्शन एडवेंचर फिल्म राम सेतु में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी आर्कियोलॉजिस्ट रामसेतु के मिथर या वास्तविकता का प्रमाण ढूंढता है। बीजेपी सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने राम सेतु से जुड़े लोगों को लीगल नोटिस भेजा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई सिनेमावालों को झूठ और गलत चीजें दिखाने की आदत हो गई है। इसलिए इन्हें इंटलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स की जानकारी देने के लिए मैंने वकील सत्य सभरवाल के जरिए राम सेतु से जुड़े अक्षय कुमार और उनकी टीम के 8 लोगों को लीगस नोटिस भेजा है। नोटिस में दावा किया है कि फिल्म से रामसेतु से जुड़े तथ्यों को गलत तरीके से दिखाया गया है। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार को भेजा लीगल नोटिस

इतना ही नहीं  सुब्रमण्यम स्वामी ने राम सेतु को लेकर एक के बाद कई ट्विट्स किए हैं।  उन्होंने अपने ट्वीट में अक्षय कुमार की सिटीजनशिप को लेकर भी सवाल उठाया है।

ये भी पढ़ें - ब्रह्मास्त्र को बनाने में लगे 300 करोड़, रणबीर-आलिया की फिल्म देखने से पहले जान लें 7 दिलचस्प किस्से

रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरुचा और सत्यदेव हैं। ये फिल्म 24 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रामसेतु के अलावा अक्षय कुमार के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। एक्टर की हाल ही में फिल्म कठपुतली सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर