Raksha Bandhan Box office Collection Day10: अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' की 10 दिन में इतनी हुई कमाई

Raksha Bandhan Box office Day 10: फिल्म 'रक्षा बंधन' का टोटल बजट 70 करोड़ रुयए है लेकिन 10 दिनों में यह फिल्म बजट का सिर्फ आधे से थोड़ा ज्यादा ही निकाल पाई है। इस बीच त्यौहार की छुट्टी भी मिली लेकिन फिल्म कोई चमत्कार करने में नाकाम रही।

Akshay Kumar starrer Raksha Bandhan Box office Collection Day 10 total income
रक्षाबंधन। 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म को बायकॉट का सामना करना पड़ा है
  • फिल्म को रिलीज हुए पूरे 10 दिन हो गए हैं
  • फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कुछ खास नहीं कर सकी है

Raksha Bandhan Box Office Collection day 10: 'रक्षा बंधन' नकारात्मक माहौल के बीच रिलीज हुई। अक्षय कुमार की फिल्म को बायकॉट का सामना करना पड़ा था। लेकिन भाई-बहन के कॉन्सेप्ट पर बनी इस फैमिली फिल्म को दर्शकों ने अच्छा बताया। हालांकि फिल्म को रिलीज हुए पूरे 10 दिन हो गए हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कुछ खास नहीं कर सकी है। इस बीच त्यौहार की छुट्टी भी मिली लेकिन फिल्म कोई चमत्कार करने में नाकाम रही।

फिल्म 'रक्षा बंधन' का टोटल बजट 70 करोड़ रुयए है लेकिन 10 दिनों में यह फिल्म बजट का सिर्फ आधे से थोड़ा ज्यादा ही निकाल पाई है। इस फिल्म ने 10वें दिन यानी शनिवार को सिर्फ 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके बाद 'रक्षा बंधन' का टोटल कलेक्शन 42.30 करोड़ रुपये तक पहुंच पाया है, जो काफी कम है। इस बात में शक नहीं है कि इस कलेक्शन के साथ 'रक्षा बंधन' अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल होती दिख रही है। इस फिल्म का प्रदर्शन अक्षय कुमार के लिए बड़ी टेंशन वाली बात है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को भी दर्शकों ने नापंसद किया था। 

पढ़ें- लाल सिंह चड्ढा का 10वें दिन हुआ इतना कलेक्शन, जानें अब तक की टोटल कमाई

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन की परेशानियों और अपनी बहनों की जिम्मेदारी उठाता नजर आता है। वहीं उसकी अपनी शादी भी अधर में लटकी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं जबकि उनकी बहन के रोल में एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं। 

इस फिल्म का रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हुआ था। इस फिल्म के बायकॉट की मांग की गई थी। विरोध का असर फिल्म के परफॉर्मेंस पर देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार के शिवरात्रि पर किए गए ट्वीट के बाद लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया। वहीं फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों द्वारा सीएए, एनआरसी, गऊ माता, प्रधानमंत्री मोदी पर किए गए ट्वीट विवाद की वजह बने।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर