Shikara: शिकारा देखने के बाद रोने लगे लालकृष्ण आडवाणी, विधु विनोद चोपड़ा ने थिएटर से शेयर किया Video

Shikara Film: कश्मीरी पंडितों की त्रासदी पर 30 साल बाद बनी फिल्म शिकारा चर्चा में है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी ये फिल्म देख ली है। फिल्म देखने के बाद बीजेपी नेता रोने लगे।

Shikara
Lal Krishna Advani 
मुख्य बातें
  • कश्मीरी पंडितों की त्रासदी पर बनी फिल्म शिकारा आज रिलीज हो गई है।
  • शिकारा देखने के बाद बीजेपी के नेता लालकृष्ण आडवाणी रोने लगे।
  • विधु विनोद चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल हैंडल से लालकृष्ण आडवाणी का ये वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. कश्मीरी पंडितों की त्रासदी पर बनी फिल्म शिकारा को अलग-अलग रिस्पॉन्स मिल रहा है। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी शिकारा फिल्म देख ली है। फिल्म देखने के बाद लालकृष्ण आडवाणी की आंखों से आंसू आ गए। बीजेपी नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विधु विनोद चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल हैंडल से लालकृष्ण आडवाणी का ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लालकृष्ण आडवाणी थिएटर में नजर आ रहे हैं। फिल्म देखने के बाद वह रोने लगते हैं। 

शिकारा के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा लालकृष्ण आडवाणी के पास जाते हैं और उन्हें संभालते थे। इसके अलावा वह उनका आशीर्वाद मांगते हुए नजर आ रहे हैं। विधु विनोद चोपड़ा ने लिखा- श्री लालकृष्ण आडवाणी शिकारा का स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान। हम उनका आशीर्वाद पाकर काफी खुश हैं।

 

 

 

कश्मीरी पंडितों ने खड़े होकर बजाई तालियां 
शिकारा के सह लेखक राहुल पंडिता ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कश्मीरी पंडित फिल्म देखने के बाद खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं। वीडियो में कश्मीरी पंडित फिल्म के डायरेक्टर और कास्ट से कह रहे हैं कि जो हमारे साथ हुआ वह फिल्म में दिखाया है। 

राहुल पंडिता ने सोशल मीडिया पर लिखा- शिकारा की पहली स्क्रीनिंग में एक्टर और डायरेक्टर के लिए कश्मीर पंडित रिफ्यूजी ने खड़े होकर ताली बजाई। ये फिल्म उनके पलायन की त्रासदी को बताती है। प्रोपोगैंडा के बहकावे में नहीं आए। 

 

 

थिएटर से महिला का वीडियो हुआ था वायरल
कश्मीरी पंडितों के लिए शिकारा की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कश्मीरी पंडित महिला विधु विनोद चोपड़ा पर चिख रही हैं। इस दौरान ये महिला जोर-जोर से रो रही हैं। 

 

 

वीडियो में महिला कह रही हैं कि- आपने रोते हुए हिंदू के बच्चे दिखा दिए, लेकिन मुस्लिम के बच्चे नहीं दिखाए। आपने कट्टरवाद नहीं दिखाया। मेरा दिल बैठ गया है ये फिल्म देखकर।  इस नरसंहार में मेरे मां-बाप और मेरी पूरी कौम मर गई। हमारे साथ जो रेप, मर्डर हुआ वह कुछ भी इस फिल्म में नहीं दिखाया। एक कश्मीरी पंडित होने के नाते मैं इस फिल्म को ठुकराती हूं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर