अक्षय कुमार ने बताया क्यों बननी चाहिए रिमेक फिल्में, ट्विटर पर ट्रोल करने वाले लोगों पर एक्टर ने साधा निशाना 

Akshay Kumar On Remake Films: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में रिमेक फिल्मों पर अपने विचार साझा किए हैं। इसके साथ उन्होंने साउथ इंडस्ट्री वर्सेज बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी अपनी बात रखी है।

Akshay Kumar On Remake Films, Akshay Kumar On South VS Bollywood Films
Akshay Kumar  
मुख्य बातें
  • जल्द रिलीज होने वाली है अक्षय कुमार की पृथ्वीराज।
  • रिमेक फिल्मों पर अक्षय कुमार ने साझा किए अपने विचार।
  • बॉलीवुड वर्सेज साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी बोले एक्टर।

Akshay Kumar On Remake Films: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पृथ्वीराज के रिलीज की तैयारी में जुटे हैं। इसी बीच एक्टर ने रिमेक फिल्मों और बॉलीवुड वर्सेज साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी बात रखी है। खिलाड़ी कुमार ने रिमेक फिल्मों पर बात करते हुए पहले यह कहा था कि 'मुझे नहीं लगता कि यह कोई कंपटीशन है। ‌मुझे लगता है कि यह सहभागिता है ना की प्रतियोगिता।' अब इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साउथ मूवीज के रिमेक पर बात करते हुए कहा कि रिमेक फिल्में बनाने में कोई बुराई नहीं है।

Also Read: Udaa Gulaal Ishq Wala में प्यार डूबे नुसरत और अनुद, देखें जनहित में जारी फिल्म का नया गाना

अक्षय कुमार ने बात करते हुए कहा कि 'किसी ने मुझसे रिमेक और हम रिमेक्स क्यों बना रहे हैं इस पर सवाल पूछा। क्या रिमेकिंग में कोई प्रॉब्लम है? ओएमजी! ओ माय गॉड, मेरी फिल्म तेलुगू में बनाई गई थी और हिट हुई। उनकी राउडी राठौर हमने बनाई और यह हमारे लिए चली। इसमें किसी को परेशानी क्या है? यह क्यों नहीं होना चाहिए? लोग रीमिक्स सॉन्ग पर सवाल करते हैं? हमें रिमिक्स क्यों नहीं बनाना चाहिए? पहले ओरिजिनल्स बनते हैं फिर रिमेक्स, क्यों किसी को दोनों के होने पर परेशानी है? अगर साउथ में कोई अच्छी फिल्म बनती है और हम उसके राइट्स खरीदते हैं और उसे बनाते हैं, इसमें गलत क्या है। 

Also Read: बॉलीवुड में हो रही एक और स्टारकिड की एंट्री, तस्वीरें देख कहेंगे खूबसूरती में है बिल्कुल मां जैसी

इसके बाद अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि 'लोग हमारे टैलेंट पर सवाल उठाते हैं। यह टैलेंट की बात नहीं है, यह हम सब में है, बात कहानी की हो जो ऑडियंस को कनेक्ट करती है। अब लोग ट्विटर पर क्रिटिक्स बन गए हैं और हर चीज में अपने विचार दे रहे हैं। क्यों? मैं यह कहूंगा कि इतना दूर मत जाएं। हम सब यहां अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं।' बॉलीवुड वर्सेज साउथ इंडस्ट्री पर अपने विचार साझा करते हुए एक्टर ने कहा कि 'मैं इस भेद में विश्वास नहीं रखता हूं। मुझे नफरत है जब कोई कहता है साउथ इंडस्ट्री और नॉर्थ। हम सब एक हैं और इसमें मुझे विश्वास है। मुझे लगता है कि हमें यह पूछना बंद कर देना चाहिए।'

इसके साथ अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि 'यह जरूरी है कि हम समझें कि ब्रिटिशर्स ने हमें अलग करके हम पर राज कैसे किया। हमने कभी अपना पाठ नहीं पढ़ा। हम अभी भी इसे समझ नहीं रहे हैं। जिस दिन हमें यह एहसास होगा कि हम एक इंडस्ट्री के हैं, चीजें हमारे लिए अच्छी होना शुरू हो जाएंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर