अनुराग कश्यप ने अक्षय कुमार की कमाई पर कही ये बात, इंटरनेट पर वायरल हो गया उनका ये बयान

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप इन दिनों तापसी पन्नू के साथ फिल्म दोबारा के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा कि वो दुनिया के छठे सबसे अमीर शख्स हैं।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार से तुलना पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी।
  • तापसी बोलीं- मुझे नहीं मिलती उनके जितनी फीस।
  • अनुराग कश्यप बोले दुनिया के छठे सबसे अमीर शख्स हैं अक्षय।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा जल्द ही रिलीज होने वाली है। अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दोनों प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। तापसी उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जिनकी साल में कई फिल्में रिलीज होती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनकी तुलना एक्टर अक्षय कुमार संग की गई। 

Also Read: जब रवीना टंडन ने अक्षय कुमार- रेखा के अफेयर पर तोड़ी थी चुप्पी, बोलीं- एक्टर फिल्म के लिए करते थे बर्दाशत

अक्षय कुमार से तुलना पर बोलीं तापसी पन्नू

तापसी की अक्षय से तुलना करते हुए कहा गया कि वो उनकी तरह कई फिल्में करती हैं। इसपर शिकायत करते हुए तापसी ने कहा कि उन्हें अक्षय जितनी फीस नहीं मिलती और वो (अक्षय) बहुत ज्यादा कमाते हैं। अक्षय से तुलना पर तापसी ने कहा, 'अगर मेरी फीस उनकी फीस से मेल खाती तो मैं इस तारीफ को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करूंगी लेकिन तब तक ऐसा न करें। वह सबसे ज्यादा कमाई करने और सबसे ज्यादा टैक्स अदा करने वाले एक्टर हैं और मुझे इतनी फीस नहीं मिलती।'

'अक्षय कुमार दुनिया के छठे सबसे अमीर शख्स'

तापसी और अक्षय की तुलना की बात पर रिएक्ट करते हुए अनुराग कश्यप ने उन्हें दुनिया का छठा सबसे अमीर शख्स बताया। अनुराग ने कहा, 'वो दुनिया के छठे सबसे अमीर शख्स हैं।' इसपर तापसी ने कहा, 'मैं इसके आसपास भी नहीं हूं।'

Also Read: Raksha Bandhan की रिलीज से पहले बहन को याद कर फूट-फूटकर रोए अक्षय कुमार, वायरल हो गया वीडियो

फोर्ब्स लिस्ट में शामिल नाम

फोर्ब्स इंडिया के अनुसार, अक्षय कुमार 2019 में फोर्ब्स यूएस की दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय थे। वाली हस्तियों की सूची में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय थे। वो 65 मिलियन डॉलर यानी 517 करोड़ रुपये के साथ 33 वें स्थान पर रहे। 2020 में, अक्षय दुनिया के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले एक्टर्स में छठे स्थान पर थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर