Akshay Kumar ने कश्मीर में स्कूल के लिए दिए 1 करोड़ रुपए, BSF ने दिया सुपरस्टार के पिता का नाम

Akshay Kumar Donation for Kashmir School: अक्षय कुमार ने कश्मीर में एक स्कूल की नींव रखने के वर्जुअल समारोह में शिरकत की, जिसके लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपए का योगदान दिया है।

Akshay Kumar
अक्षय कुमार  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार का स्कूल के नाम बड़ा योगदान
  • अभिनेता के पिता के नाम पर रखा गया नाम
  • बीएसएफ की ओर से अयोजित आधारशिला रखने के समारोह में हुए शामिल

मुंबई: अक्षय कुमार ने बार-बार अपने नेक इशारों से सामाजिक कामों में योगदान करके एक मिसाल कायम की है। COVID-19 महामारी शुरू होने के समय से सुपरस्टार जागरूकता फैला रहे हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता ने कश्मीर में एक स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए दान करने का वादा किया है। अक्षय कुमार 17 जून को जम्मू-कश्मीर में थे, जहां उन्होंने पूरा दिन सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के साथ बिताया।

इस यात्रा के दौरान, अक्षय ने एक स्कूल को खराब स्थिति में देखा, और इसके पुनर्विकास के लिए 1 करोड़ रुपए का योगदान देने की इच्छा व्यक्त की। 27 जुलाई को, बीएसएफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि इस स्कूल के लिए एक आधारशिला रखी गई है। इस शिक्षा खंड का नाम अक्षय के पिता स्वर्गीय हरिओम भाटिया के नाम पर रखा गया है। अक्षय कुमार ने स्कूल की नींव रखने के वर्चुअल समारोह में भी शिरकत की।

बीएसएफ के ट्वीट में लिखा है, 'डीजी बीएसएफ श्री राकेश अस्थाना ने श्री @अक्षयकुमार पद्म श्री के साथ आज वेबलिंक के माध्यम से श्रीमती अनु अस्थाना, अध्यक्ष बीडब्ल्यूडब्ल्यूए और श्री सुरेंद्र पंवार, एसडीजी पश्चिमी कमान की उपस्थिति में गवर्नमेंट मिडिल स्कूल नीरू, कश्मीर में हरिओम भाटिया एजुकेशन ब्लॉक की आधारशिला रखी।'

अक्षय ने इससे पहले ट्वीट किया था, 'आज सीमाओं की रक्षा करने वाले @bsf_india बहादुरों के साथ एक यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा एक विनम्र अनुभव होता है...असली नायकों से मिलकर मेरा दिल सम्मान से भर जाता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय ने इस साल जून में आनंद एल राय की अगली फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग शुरू की है। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, बेल बॉटम, अतरंगी रे और राम सेतु हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर