दिवंगत जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत BJP में शामिल

देश के पहले CDS दिवंगत जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में वो दिल्ली में भाजपा में शामिल हुए।

vijay rawat
कर्नल विजय रावत बीजेपी में शामिल  |  तस्वीर साभार: ANI

दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत (सेवानिवृत्त) भाजपा में शामिल हो गए हैं। कर्नल विजय रावत दिल्ली में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए।

भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 12 अन्य सैन्य कर्मियों की पिछले महीने तमिलनाडु में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी।

बीजेपी में शामिल होने के बाद कर्नल विजय रावत ने कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझे भाजपा में शामिल होने का मौका मिला। मेरे पिता रिटायर होने के बाद बीजेपी में थे और अब मुझे मौका मिला है। पीएम मोदी की दूरदृष्टि और सोच बहुत बुद्धिमान और भविष्यवादी है। 

कर्नल विजय रावत कह चुके हैं कहा कि अगर बीजेपी उन्हें अनुमति देती है, तो वह उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के लिए काम करना चाहता हूं। हमारे परिवार की विचारधारा भाजपा जैसी ही है। अगर बीजेपी ऐसा कहती है तो मैं भी चुनाव लड़ूंगा।

इस वजह से हादसे का शिकार हुआ जनरल बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर, कोर्ट ऑफ इंक्वायरी से हुआ खुलासा

CDS जनरल बिपिन रावत के साले यशवर्धन सिंह का आरोप : पुश्तैनी जमीन पर बनीं समाधियों' पर बुलडोजर चला दिया

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर