BPSC AAO 2022 Admit Card: जारी हो गया BPSC AAO का एडमिट कार्ड, onlinebpsc.bihar.gov.in पर करें डाउनलोड

BPSC AAO 2022 Admit Card Released at onlinebpsc.bihar.gov.in: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवार बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 20 अगस्त 2022 को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जाएगी।

bpsc assistant audit officer,bpsc assistant audit officer admit card,bpsc assistant audit officer exam date
यहां डाउनलोज करें बीपीएससी एओ एडमिट कार्ड 
मुख्य बातें
  • जारी हो गया बीपीएससी एओ एडमिट कार्ड।
  • 20 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएगी परीक्षा।
  • प्रीलिम्स में सफल होने वाले उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाएगी मेन्स की परीक्षा।

BPSC Assistant Officer 2022 Admit Card Download Here: बीपीएससी के एओ के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवार बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट ऑडिट  ऑफिसर (Assitant Officer) की परीक्षा 20 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जाएगी। बता दें पहले एओ की परीक्षा जुलाई में आयोजित की जानी थी, लेकिन किसी कारणवश स्थगित कर दिया गया। 

परीक्षा हॉल में बिना प्रवेश पत्र के एंट्री नहीं दी जाएगी। साथ ही प्रवेश पत्र के साथ आधार कार्ड की फोटोकॉपी और एक पासपोर्ट साइज फोटो लाना ना भूलें। ध्यान रहे यदि एडमिट कार्ड से आपको फोटो मैच नहीं होती है, तो परीक्षा हॉल में आपको बैठने नहीं दिया जाएगा। साथ ही परीक्षा हॉल में कैलकुलेटर, मोबाइल फोन, ब्लूटूथ, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइज, पर्स, ब्लेड आदि ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अंसर जाने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास ब्लू और ब्लैक पेन के अलावा कुछ नहीं होना चाहिए। अभ्यर्थी नीचे दिए आसान स्टेप के माध्यम से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाएं।
  • होमपेज पर जाकर BPSC AO Admit Card 2022 लिंक पर क्लि करें।
  • लॉगिन पेज खुल जाएगा, यहां अपना पंजीकरण संख्या व पासवर्ड दर्ज करें।
  • प्रवेश पत्र आपके स्क्रीन पर आ जाएगा।
  • नीचे डाउनलोड पर क्लिक कर इसे डेक्सटॉप पर सेव कर लें।

बता दें परीक्षा सीबीटी मोड पर आयोजित की जाएगी। इसमें सफल होने वाले उम्मीदवारों को मेन्स परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। लिखित परीक्षा के आधार पर अभ्यर्थियों के भाषा और कुशलता की जांच की जाएगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर