Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। हालांकि उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

Manish Sisodia
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित
  • सिसोदिया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है
  • फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है: सिसोदिया

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, 'हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है। मैं पूरी तरह ठीक हूं। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।' 

सिसोदिया के अलावा आठ अन्य विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें प्रमिला टोकस, गिरीश सोनी, राजेश गुप्ता, ऋतुराज, वीरेंद्र सिंह कादयान, अजय महावर, सुरेंद्र कुमार और विशेष रवि शामिल हैं। दरअसल विधानसभा की कार्यवाही से पहले सभी विधायकों की कोरोना जांच की गई। इस कोरोना जांच में प्रमिला टोकस, गिरीश सोनी और विशेष रवि कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं राजेश गुप्ता, ऋतुराज, वीरेंद्र सिंह कादयान, अजय महावर और सुरेंद्र कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी विधानसभा को दी है।

वहीं सोमवार को दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 3229 नए मामले सामने आने के बाद महामारी की जद में आए कुल लोगों की संख्या दो लाख 21 हजार से अधिक हो गई। वहीं, मृतकों की संख्या 4770 हो गई है। बीते 24 घंटे में 26 रोगियों की मौत हुई है। इससे पहले, बीते पांच दिन में प्रतिदिन संक्रमण के चार हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। राजधानी में रविवार को 4235, शनिवार को 4321, शुक्रवार को 4266, बृहस्पतिवार को 4308 और बुधवार को 4039 मामले सामने आए थे। दिल्ली में अब तक संक्रमित पाए गए 2,21,533 लोगों में से 1,88,122 लोग या तो ठीक हो गए हैं या किसी दूसरे राज्य में चले गए हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि दिल्ली में कोविड-19 स्थिति शीघ्र ही नियंत्रण में होगी और लोगों को घबराना नहीं चाहिए। उन्होंने यह दावा भी किया कि दिल्ली सरकार कोरोना वायरस के मरीजों का घरों में आइसोलेशन शुरू करने वाली दुनिया में पहली है। जैन ने दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में कहा, 'कोविड-19 की स्थिति शीघ्र ही नियंत्रण में होगी। हम रोजाना 60,000 से अधिक परीक्षण कर रहे हैं। घबराने की जरूरत नहीं है लेकिन लोगों को सावधान रहने की जरूरत है और उन्हें इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए मास्क लगाना चाहिए और अन्य निर्देशों का पालन करना चाहिए।'


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर