Baba Ka Dhaba: एक सुखद कहानी का दुखद अंत ! यूट्यूबर गौरव वासन ने कांता प्रसाद के खिलाफ लगाया मानहानि का आरोप

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद और यू ट्यूबर गौरव वासन में जुबानी जंग के साथ कानूनी जंग भी छिड़ चुकी है।

Baba Ka Dhaba: एक सुखद कहानी का दुखद अंत ! यूट्यूबर गौरव वासन अब कांता प्रसाद के खिलाफ करेंगे मानहानि का केस
बाबा का ढाबा के मालिक हैं कांता प्रसाद 

मुख्य बातें

  • यूट्यूूबर गौरव वासन ने बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद के वीडियो को अपलोड किया था
  • वीडियो वायरल होने के बाद लगी दान की झड़ी
  • कांता प्रसाद ने अब गौरव वासन पर रुपयों की हेराफेरी का लगाया है आरोप

नई दिल्ली। उनकी जिंदगी मुफलिसी में बीत रही थी। एक शख्स आया और रातोंरात उन्हें मशहूर कर दिया और वो चर्चा में आ गए। बात यहां पर दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद की हो रही है। जीवन के अस्सी बसंत देख चुके कांता प्रसाद की जिंदगी सहज नहीं रही। उनके खुद के अपनों ने बेसहारा कर दिया। लेकिन यूट्यूबर गौरव वासन नाम का एक शख्स उनके ढाबे के वीडियो को अपलोड करता है और वो वीडियो वायरल हो जाता है, नतीजा यह कि जिस ढाबे पर कांता प्रसाद ग्राहकों का इंतजार करते थे उसके बाद उनके पास सामान कम पड़ने लगा। वीडियो का असर इतना हुआ कि कांता प्रसाद को लाखों का दान मिला। लेकिन अब दान वाली रकम पर ही विवाद है।

कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर लगाए आरोप
यूट्यूबर गौरव वासन कहते हैं कि कांता प्रसाद को उन्होंने 3.78 लाख रुपये सौंपे थे। लेकिन पेंच इन्ही रुपयों को लेकर है। कांता प्रसाद के मुताबिक जितनी राशि उन्हें मिलनी चाहिए थी वो नहीं मिली।  अब करीब एक महीने के बाद बाबा का ढाबा के मालिक ने  गौरव वासन के खिलाफ पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है। कांता प्रसाद का कहना है कि उन्हें वासन से 2.33 लाख रुपये का चेक हासिल हुआ है। जब उनसे बाकी राशि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि अब उनके नाम पर कितना दान मिला इसकी बेहतर जानकारी जिन लोगों ने दान दिया उनकी होगी या गौरव वासन को होगी. 

कांता प्रसाद के आरोप बेबुनियाद
कांता प्रसाद के आरोपों से गौरव वासन दुखी हैं, वो कहते हैं कि वह उन्हें  बदनाम कर रहे हैं। उनका कहना सरासर गलत है कि मेरे बैंक खाते में मदद के लिए 25 लाख रुपये आए हैं यह सच से परे है। वासन ने बताया कि उनके पास इस संबंध में करीब 3.78 लाख रुपये आए जिसमें पेटीएम से मिली राशि भी शामिल है। वासन कहते हैं कि वो बाबा का ढाबा के मालिक के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराएंगे। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर