Rajasthan : सवाई माधोपुर में पहले की फायरिंग फिर स्कॉर्पियो में लगाई आग, अपराधी फरार

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Nov 18, 2021 | 15:51 IST

Rajasthan News : बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के दौरान स्कार्पियो सवार कार छोड़कर भाग गए। वहीं, फायरिंग कर स्कार्पियो में आग लगाने के बाद बदमाश भी मौके से भाग गए।

Rajasthan : goons set ablaze scorpio after firing in Sawai Madhopur
सवाई माधोपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े की फायरिंग। 
मुख्य बातें
  • दिनदहाड़े अपराध को अंजाम देने से भी अब नहीं हिचक रहे बदमाश
  • सवाई माधोपुर में पहले स्कॉर्पियो पर फायरिंग की फिर उसमें आग लगा दी
  • घटना के बाद से अपराधी फरार हैं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है

जयपुर : सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर बदमाशों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि बदमाश दिन दहाड़े फायरिंग की वारदात को अंजाम देने से भी नहीं हिचक रहे। जिला मुख्यालय पर महज 24 घंटे में फायरिंग की दूसरी वारदात हुई है। इस बार बदमाशों ने रणथंभौर रोड स्थित कुंडेरा बस स्टैंड पर एक स्कार्पियो कार पर पहले फायरिंग की और इसके बाद उसमें आग लगा दी। 

स्कार्पियो कार पूरी तरह से जलकर खाक हुई

बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के दौरान स्कार्पियो सवार कार छोड़कर भाग गए। वहीं, फायरिंग कर स्कार्पियो में आग लगाने के बाद बदमाश भी मौके से भाग गए। बदमाशों द्वारा आग लगाने से स्कार्पियो कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। फायरिंग और कार में आग लगाने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। 

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

मौके पर पंहुंची दमकल ने स्कार्पियो कार में लगी आग पर काबू आया मगर तब तक कार पूरी तरह से जल गई। पुलिस को मौके से कारतूस के कई खाली खोल मिले हैं। फिलहाल पुलिस को मौके पर ना तो स्कार्पियो कार सवार मिले और ना ही फायर करने वाले बदमाशों के बारे में कोई जानकारी मिली है। मामले को लेकर पुलिस द्वारा आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस स्कार्पियो सवार और फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस इस घटना को गैंगवार से जोड़कर देख रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर