Delhi: बुर्के वाली महिला ने गालियां देते हुए दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, देखिए वायरल वीडियो

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 24, 2020 | 09:27 IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला दुकान के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग करती हुईं दिख रही हैं।

Delhi police has arrested a women for doing firing at a shop in North East delhi
महिला ने गालियां देते हुए की ताबड़तोड़ फायरिंग [Video] 

मुख्य बातें

  • महिला का फायरिंग करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • वीडियो दिल्ली के जाफराबाद इलाके का है, दुकान पर गोलियां बरसा रही हैं बुर्के वाली महिला
  • पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बुर्के वाली महिला एक दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग करती हुई दिख रही हैं। यह वायरल उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके का है। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। महिला की पहचान जाफराबाद निवासी नुसरत के रूप में हुई है जिसका पति भी एक बदमाश है और इसका नाम सोनू आबिद है। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

वायरल हुआ वीडियो

करीब 28 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला  मोटर साइकिल पर सवार होकर एक गली में आती हैं और सामने स्थित दुकान पर पहुंचकर गालियां देने लगती है। इसके बाद वह दुकान के सामने पहुंचती हैं और अपनी बैग से पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगती है। इस दौरान गली में कई लोग भी खड़े हैं जो वहां से जाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान बाइक में सवार शख्स महिला से चलने के लिए कहता है लेकिन वह गुस्से में गोलियां बरसाते हुए दिख रही है और कहती हैं कि वह गैंगस्टर नासिर की बहन थीं। इसके बाद वह बाइक सवार के साथ वहां से निकल पड़ती हैं।

पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है कि वीडियो देखने के बाद आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया गया है जिसकी पहचान नुसरत के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने फहीन नाम के शख्स की दुकान पर मोबाइल ठीक करने के लिए दिया था लेकिन वह उसे ठीक नहीं कर रहा था। इसके बाद फहीम को सबक सिखाने के लिए उनसे एक शख्स से 36 हजार की पिस्टल खरीदी और शराब पीकर उसकी दुकान पर तड़ातड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर