West Bengal: हुगली में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, बिहार के पत्रकार की हत्या में हैं आरोपी

West Bengal: शुरुआत में आरोपियों ने झूठी पहचान देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी सही पहचान का खुलासा किया।

West Bengal Police arrested three people in Hooghly accused in murder of Bihar journalist
हुगली में बिहार के पत्रकार की हत्या के आरोप में 3 लोग अरेस्ट। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • हुगली में हत्या के आरोप में 3 लोग अरेस्ट
  • आरोपियों ने बिहार के पत्रकार का किया था मर्डर
  • 30 मई को हुआ था मर्डर

West Bengal: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में चंदननगर पुलिस ने बिहार में एक पत्रकार की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 26 साल के सुभाष कुमार महतो की कथित तौर पर बिहार के बेगूसराय जिले में 30 मई को तीनों ने हत्या कर दी थी। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 22 साल के रोशन कुमार, 21 साल के प्रियांशु कुमार और 18 साल के सौरव कुमार के रूप में हुई है।

बिहार के पत्रकार की हत्या के आरोप में हुगली में 3 लोग गिरफ्तार

आरोपियों को पूछताछ के लिए उस समय हिरासत में लिया गया, जब वे चंदननगर के गोस्वामीघाट में घूम रहे थे। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक चंदननगर के डीसीपी विदित राज भुंडेश ने कहा कि शुरुआत में आरोपियों ने झूठी पहचान देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी सही पहचान का खुलासा किया और पुलिस को पता चला कि वे बिहार के मूल निवासी थे।

Jaipur Crime News: जयपुर में जहर खाने से युवक की संदिग्ध मौत, आरोप- भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या!

आरोपियों ने 30 मई को पत्रकार का किया था मर्डर

आरोपियों ने शुरू में पुलिस को बताया कि वे मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और काम के सिलसिले में पश्चिम बंगाल आए थे। एक आरोपी अमन ने फर्जी आधार कार्ड भी दिखाया। पुलिस ने उनके बारे में पूछताछ करने के लिए जब बेगूसराय की बखरी पुलिस से संपर्क किया और उन्हें पता चला कि तीनों एक पत्रकार की हत्या के मामले में आरोपी हैं। आरोपियों ने 30 मई को बेगूसराय के साखो गांव में पत्रकार सुभाष कुमार महतो की हत्या कर दी थी।

पत्रकार के परिवार ने पुलिस को बताया कि वह अवैध शराब माफिया पर रिपोर्टिंग कर रहा था और एक स्थानीय पंचायत उम्मीदवार का समर्थन करता था और इसी वजह से उसकी हत्या हुई।

Agra Murder Case: आगरा में प्रेम-प्रसंग का खौफनाक मामला, पति और भाई के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर