UP : पीलीभीत में बाघ के हमले में गई दो बाइक सवार की जान, तीसरे ने पेड़ पर काटी पूरी रात 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में बाघ के हमले में दो लोग मारे गए हैं। जबकि एक व्यक्ति जख्मी हुआ। घायल व्यक्ति पेड़ पर चढ़ गया जिसकी वजह से उसकी जान बच सकी। वन विभाग बाघ को पकड़ने का प्रयास कर रहा है।

Two killed after a tiger attacked them in forest area in UP's Pilibhit
पीलीभीत में बाघ के हमले में गई दो बाइक सवार की जान।  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • ससुराल से बाइक से लौट रहे युवकों पर बाघ ने किया हमला
  • दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा घायल हुए
  • घायल युवक ने पेड़ पर चढ़कर किसी तरह से अपनी जान बचाई

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बाघ के हमले में दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि रात के समय तीन लोग बाइक पर सवार होकर वन क्षेत्र से गुजर रहे थे, इसी दौरान बाघ ने उन पर हमला कर दिया। बाघ के हमले में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ। हमले में जख्मी हुए व्यक्ति ने पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

ससुराल से लौट रहे युवकों पर बाघ ने किया हमला
रिपोर्टों के मुताबिक बीसलपुर तहसील के गांव दियोरिया निवासी कन्हई लाल अपने दोस्तों के साथ शाहजहांपुर स्थित अपनी ससुराल गए थे। दोस्तों के साथ जब वह अपने गांव लौट रहे थे तभी रास्ते में बाघ ने उन पर हमला कर दिया। बाघ के इस हमले में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। बाघ ने तीसरे व्यक्ति को भी मारने की कोशिश की लेकिन जख्मी व्यक्ति ने पेड़ पर चढ़कर किसी तरह से अपनी जान बचाई। बाघ के घर से तीसरे युवक ने पूरी रात पेड़ पर काटी। अगले दिन वह गांव पहुंचा और लोगों को घटना की जानकारी दी। 

बाघ को पकड़न में जुटी वन विभाग की टीम
बाघ के इस हमले के बाद पीलीभीत के इलाके में खौफ है। वन विभाग की टीम ने बाघ को पकड़ने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। जिले में बाघ के हमले की यह पहली घटना नहीं है। इसके महले मई 2020 में दो बाघों ने हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया। जिले के लालपुर गांव में बाघ के हमले में राम बहादुर, उज्गार सिंह और ललता प्रसाद घायल हुए थे। लोगों ने बाघ के हमले का वीडियो भी बनाया था।

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर