Dalit sisters PM Report: लखीमपुर में दो दलित बहनों संग भयानक दरिंदगी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Sep 15, 2022 | 16:16 IST

Lakhimpur Two Dalit sisters PM Report:लखीमपुर खीरी में दलित बहनों के रेप के बाद मर्डर केस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजहों का भी खुलासा हुआ है।

Lakhimpur Two Dalit sisters PM Report
लखीमपुर में दो दलित बहनों संग भयानक दरिंदगी, PM रिपोर्ट आई   |  तस्वीर साभार: BCCL

Lakhimpur Kheri Two Dalit sisters Murder: लखीमपुर खीरी दलित लड़कियों का बलात्कार और हत्या मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post-mortem report) से पता चला है कि दो नाबालिग दलित बहनों की गला दबाकर हत्या करने से पहले उनका बलात्कार किया गया था शव पेड़ पर लटके मिले थे।

लखीमपुर खीरी जिले में दो नाबालिग दलित बहनों से बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बहनों के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है।

Lakhimpur Case: पुलिस का बड़ा खुलासा, छोटू ने दोस्ती कराई, जुनैद और सोहेल ने किया रेप; फिर हत्या कर लटका दिए शव

जुनैद को पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया 

पुलिस ने आरोपियों की पहचान जुनैद, छोटू, करीमुद्दीन, सुहैल, आरिफ और हफीज-उर-रहमान के रूप में की है। जुनैद को पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया था उनके पैर में गोली लगी थी। छोटू को छोड़कर सभी आरोपी लखीमपुर खीरी के लालपुर गांव के रहने वाले हैं।

नाबालिग दलित बहनें बुधवार को पेड़ से लटकी मिलीं थीं, इससे पहले, पीड़ितों के परिवार ने दावा किया था कि तीन स्थानीय निवासियों ने उनका अपहरण कर लिया और उनकी हत्या कर दी।

15 और 17 साल दो बहनों के लापता होने की सूचना मिली थी

15 और 17 साल की दो बहनों के बुधवार दोपहर करीब 2 बजे लापता होने की सूचना मिली थी। लड़कियों की मां के अनुसार, दो आदमी उनके घर के बाहर मोटरसाइकिल पर आए और जब वे मवेशियों के लिए चारा लाने में व्यस्त थीं, तब उन्होंने लड़कियों का अपहरण कर लिया था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर