सिद्धू मूसेवाला मर्डर: हत्या के बाद आरोपियों ने बनाया ऐसा वीडियो, कार में लहराईं बंदूकें

Sidhu Moose Wala accused viral video: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल 5 आरोपियों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सभी एक कार में है और सभी बंदूकें लहरा रहे हैं।

Sidhu Moose Wala murder accused
वीडियो में 5 लोग दिखाई दे रहे हैं  |  तस्वीर साभार: ANI

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी अंकित सिरसा, प्रियव्रत, कपिल, सचिन भिवानी और दीपक एक वाहन में बंदूकें लहराते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में सभी के हाथों में बंदूक देखी जा सकती हैं। कार में कई बंदूकें देखी जा सकती हैं।

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें मूसेवाला को कथित तौर पर करीब से गोली मारने वाला शूटर भी शामिल है। पुलिस मामले में अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। दिल्ली पुलिस ने अंकित और सचिन भिवानी को रविवार रात गिरफ्तार किया। दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के वांछित अपराधी हैं। अंकित पंजाबी गायक की हत्या में शामिल शूटर में से एक है, जबकि भिवानी ने इन शूटर को शरण और अन्य सहायता मुहैया कराई थी। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा का रहने वाला भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का काम देखता है। वह राजस्थान के चुरू में एक अन्य मामले में भी वांछित है। पुलिस के अनुसार, अंकित और भिवानी के पास से 9 एमएम की एक पिस्तौल और उसके 10 कारतूस, 30 एमएम की एक पिस्तौल और उसके नौ कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन वर्दी, दो मोबाइल फोन, एक डोंगल और सिम कार्ड बरामद किया गया है।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से महज 1 घंटे पहले दिए गए थे हथियार, शूटर्स का खुलासा

मूसेवाला की हत्या के मामले में पिछले महीने स्पेशल सेल ने दो शूटर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी (26), झज्जर जिले के रहने वाले कशिश और पंजाब के बठिंडा निवासी केशव कुमार (29) के तौर पर हुई है। गौरतलब है कि लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सिद्धू मूसेवाला के गिरफ्तार शूटर प्रियव्रत को 'गर्लफ्रेंड' से बेवफाई करना पड़ा भारी 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर