Rajasthan: प्रिंसिपल को छात्रा से हुआ एकतरफा प्यार, बहाने से बुलाकर किया अपहरण

Jhunjhunu News : राजस्थान के झुंझुनूं में प्रिंसिपल को अपनी छात्रा से एक तरफा प्यार हो गया। इसके बाद आरोपी प्रिंसिपल ने सुनियोजित तरीके से छात्रा का अपहरण भी कर लिया।

Rajasthan Principal falls in love with girl student, abducted on pretext in Jhunjhunu
प्रिंसिपल को छात्रा से हुआ एकतरफा प्यार, कर दिया अपहरण  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • राजस्थान के झुंझुनूं में प्रिंसिपल को हुआ छात्रा से एक तरफा प्यार
  • आरोपी प्रिसिंपल ने छात्रा का किया अपहरण, स्कूल मालकिन के साथ मिलकर की वारदात
  • पुलिस-परिजनों की सूझबूझ से आरोपी के चंगुल से मुक्त की गई छात्रा

झुंझुनू: राजस्थान के झुंझूनं से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खेतड़ी थाना इलाके में एक प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार में अपनी ही एक छात्रा का अपहरण कर लिया। गौर करने वाली बात ये है कि इस वारदात में प्रिंसिपल का साथ स्कूल की महिला डायरेक्टर ने भी दिया। दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, छात्रा जब स्कूल में पढ़ती थी तो इसी दौरान प्रिंसिपल को उससे एकतरफा मोहब्बत हो गई और वह मन ही मन कई सपने बुनने लग गया।

स्कूल की महिला डायरेक्टर ने दिया प्रिंसिपल का साथ

करीब एक साल पहले छात्रा स्कूल से पासआउट होकर कॉलेज चली गई, लेकिन प्रिंसिपल एकतरफा प्यार में गिरफ्त रहा। इस बारे में  छात्रा के परिजनों का कहना है कि आरोपी प्रिंसिपल स्कूल पढ़ने के दौरान ही छात्रा को पंसंद करता था। 16 नवंबर को स्कूल की डायरेक्टर सुशीला ने शादी कार्यक्रम के बहाने छात्रा की मां और बेटी को बुलाया और लौटते समय डायरेक्टर ने बेटी को जबरन एक कार में बैठा दिया जिसमें प्रिंसिपल पहले से बैठा था।

पुलिस ने पीछा कर छुड़ाया

इसके बाद छात्रा ने हल्ला मच्चा दिया। बेटी का किडनैप होते देख मां ने हल्ला मचा दिया। इसके बाद महिला ने बेटी के अपहरण को लेकर अपने परिजनों को सूचना दी और तुरंत ही पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने तुरंत ही इलाके में नाकेबंदी कर दी और कुछ दूर जाने के बाद छात्रा को सकुशल छुड़ा लिया गया।  फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है और अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने स्कूल की डायरेक्टर सुशीला सामोता, प्रिंसिपल सुनील शर्मा (30) के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर