राजस्थान: पुलिस की गिरफ्त में गैंग, दुष्कर्म कर बनाते थे वीडियो, करते थे लूट

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Jan 19, 2022 | 21:21 IST

राजस्थान के धरियावद में उस गैंग के 5 लोग पुलिस की गिरफ्त में आए हैं, जो सुनसान जगहों पर महिलाओं से गैंग रेप कर उनका वीडियो बनाते थे। ये गैंग लूट भी करता था।

gang
पुलिस को मोबाइल से वीडियो मिले हैं 

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद में सुनसान जगहों से गुजरने वाली महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाली गैंग पुलिस की गिरफ्त में आ गई है। लूट की योजना बनाते 5 बदमाश पकड़े गए। उनके मोबाइल ने राज खोल दिया। मोबाइल में 
कुछ दिन पहले हुए रेप के घटनाक्रम का वीडियो मिला। 

17 जनवरी को एक युवती ने रेप का ऐसा ही मामला दर्ज करवाया था। उससे पहले 22 दिसंबर की रात युवती के साथियों के साथ मारपीट कर इन्हीं बदमाशों ने लूट की थी और युवती को सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म के बाद वीडियो भी बनाया और घटना के बारे में बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी। 

ठक ठक गैंग के चुराये बैग ने पूर्वी दिल्ली में मचाया हड़कंप

रात 2 बजे बदमाशों ने किशोरी को मुनिया रोड पर फेंक दिया था। गिरफ्तार किए गए इन पांच आरोपियों में से कुछ उस वीडियो में भी नजर आ रहे हैं। आरोपी मध्यम वर्गीय परिवारों से हैं। जब भी इनका मन करता था ये अंधेरा देख वारदात को अंजाम कर देते थे। पहले लूट करते और फिर गैंगरेप कर वीडियो बनाते थे। आरोपियों से दो बाइक, तलवार, चाकू, रस्सी, मिर्च पाउडर, सरिया और डंडे बरामद हुए हैं। एसपी ने कहा कि वीडियो की फॉरेंसिक जांच करा रहे हैं। अन्य वारदातों के भी खुलासा होने की उम्मीद है।

मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, नीरज बावनिया-गौरव त्यागी गैंग से संबंध
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर