नहीं मिली शराब तो ठंडे पानी में थिनर मिलाकर पेश, संभल कांड में सनसनीखेज खुलासा

क्राइम
ललित राय
Updated Mar 16, 2021 | 07:15 IST

Sambhal illicit Liquor: संभल नकली शराब मामले में यूपी पुलिस ने 6 लोगों की गिरफ्तारी की है। लेकिन इसके पीछे जो कहानी है उसे सुनकर किसी का भी चौंक पड़ना लाजिमी है।

नहीं मिली शराब तो ठंडे पानी में थिनर मिलाकर पेश, संभल कांड में सनसनीखेज खुलासा
संभल नकली शराब केस में 6 गिरफ्तार 

मुख्य बातें

  • शराब नहीं मिलने पर गांव वालों को ठंडे पानी में थिनर मिलाकर पेश
  • संभल के गुन्नौर की वारदात, 6 आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपियों में प्रधान, प्रधानपति और उसका बेटा शामिल

लखनऊ। यूपी के संभल जिले से एक ऐसी खबर आई जो हैरत में डाल देती है। आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। दरअसल एक परिवार ने गांव वालों दारू के नाम पर थिनर को पानी में मिलाकर पीने के लिए दिया था जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस केस में कुल 6 गिरफ्तारी की गई हैं।

गुन्नौर में शराब की जगह थिनर पेश
दरअसल मामला संभल के गुन्नौर का है। दो दिन पहले नकली शराब की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई थी। यह खबर मिलते ही जिला और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जब इस मामले की तहकीकात के लिए पुलिस ने अपने जांच का दायरा बढ़ाया तो चौंकाने वाली जानकारी मिली। दरअसल जिन लोगों की मौत हुई थी उसके पीछे नकली शराब के अलावा कुछ और था। जब इस मामले में जांच अपने मुकाम पर पहुंचने लगी तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आने लगी थी।

शराब मंगा पाने में नाकाम रहने पर नापाक पेशकश
पुलिस का कहना है कि आरोपियों यानि गांव की प्रधान, उसका पति और बेटा जब हरियाणा से दारू ला पाने में नाकाम रहे तो उन्होंने तरकीब निकाली। थिनर को ठंडे पानी में मिलाया और गांव वालों को पीने के लिए दे दिया। तीन लोग खुशकिस्मत नहीं रहे और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी। पुलिस का कहना है कि इस मामले की और गहराई से जांच की जा रही है कि क्या इसमें कोई और लोग शामिल तो नहीं है। आखिर आरोपियों ने थिनर को महज इसलिए शराब के तौर पर पीने के लिए दिया था कि शराब नहीं मिली या कोई और वजह थी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर