विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी देने वाला पकड़ा गया, 23 साल का युवा है आरोपी

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की 9 महीने की बेटी को ट्विटर पर रेप की धमकी देने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 23 साल के एक शख्स को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है।

Virat Kohli and anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की 9 महीने की बेटी को ट्विटर पर रेप की धमकी देने के आरोप में मुंबई पुलिस ने हैदराबाद के एक 23 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है। रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को बुधवार को मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने हिरासत में ले लिया।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, आरोपी बी-टेक ग्रेजुएट है और एक फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के सॉफ्टवेयर विभाग में काम करता था रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे एक अदालत में पेश किया जाएगा, जिसमें पुलिस और हिरासत की मांग करेगी। मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान से हार के बाद आरोपी ने ट्विटर पर कोहली की बच्ची को रेप की धमकी दी थी।

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को दी गई बलात्कार की धमकी पर प्रतिक्रिया मांगी थी। आयोग ने दिल्ली पुलिस को लिखे पत्र में इस घटना को शर्मनाक करार दिया और आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को लिखा था कि यह हमारी टीम के साथ खड़े होने का समय है, उनके खिलाफ नहीं। भले ही भारत पाकिस्तान से हार गया हो, खिलाड़ी और उनके परिवार नफरत के लायक नहीं हैं। मैं इस मामले में तत्काल प्राथमिकी दर्ज करने और गिरफ्तारी की उम्मीद करती हूं। ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना चाहिए। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर