Shocking! युवक ने प्रेमिका को जिंदा जलाया, पहले तेजाब, फिर पेट्रोल डालकर लगाई आग

Crime news: महाराष्‍ट्र के बीड जिले से भयावह घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने पहले तो प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया और फिर पेट्रोल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया।

Shocking! युवक ने प्रेमिका को जिंदा जलाया, पहले तेजाब, फिर पेट्रोल डालकर लगाई आग
Shocking! युवक ने प्रेमिका को जिंदा जलाया, पहले तेजाब, फिर पेट्रोल डालकर लगाई आग  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • महिला आरोपी युवक के साथ पुणे से नांदेड़ जिले में अपने शहर लौट रही थी
  • रास्‍ते में वे किसी सुनसान जगह पर रुके, जहां युवक ने उस पर तेजाब फेंक दिया
  • बाद में आरोपी युवक ने पेट्रोल डालकर महिला को जलाने का प्रयास किया

औरंगाबाद : महाराष्ट्र के बीड जिले से दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने दिवाली के दिन ही अपनी प्रेमिका पर तेजाब फेंककर उसकी जान ले ली और उसे जलाने का प्रयास किया, ताकि साक्ष्‍य मिटाए जा सकें। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उसने इस जघन्‍य वारदात को अंजाम क्‍यों दिया। आरोपी शख्‍स अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान महाराष्‍ट्र के नांदेड़ जिले के शेलगांव की निवासी के तौर पर की गई है, जबकि आरोपी की पहचान अविनाश राजुरे (25) के रूप में की गई है। महिला पुणे से आरोपी के साथ अपने शहर जा रही थी, जब युवक ने हत्‍या की इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार, दोनों जिले के यलंब घाट स्थित एक सुनसान स्थान पर रूके, जहां आरोपी ने महिला पर तेजाब फेंक दिया।

पेट्रोल डाल जलाने की कोशिश

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला पर तेजाब फेंकने के बाद आरोपी युवक ने पेट्रोल डालकर उसे जलाने का प्रयास भी किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। इस बीच महिला को अस्‍पताल ले जाय गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार तड़के करीब 3 बजे की है। उन्‍हें इस बारे में पता दोपहर में लगा, जिसके बाद करीब 2 बजे वे महिला को अस्‍पताल ले गए। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बुरी तरह झुलसी महिला पुलिस को यह नहीं बता सकी कि उस पर हमला क्‍यों किया गया और कुछ समय बाद उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीम का गठन किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर