दिल्ली पुलिस के SHO की सूझ बूझ से मिला पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे का Iphone

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Oct 17, 2021 | 19:57 IST

सिक्किम के पूर्व मुख्यमंत्री बीबी गुरूंग के बेटे का खोया हुआ आईफोन दिल्ली पुलिस एसएचओ की सूझबूझ से उबर कैब चालक से बरामद किया गया।

Iphone of former Sikkim Chief Minister's son found with the understanding of Delhi Police SHO
उबर कैब में छूट गया था आईफोन 

दिल्ली पुलिस एसएचओ की सूझबूझ से सिक्किम के पूर्व मुख्यमंत्री बीबी गुरूंग के बेटे का खोया हुआ आईफोन उबर कैब चालक से बरामद किया। दरअसल शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे उज्जवल गुरूंग उबर कैब से अपने एक्वाप्रेशर के सेशन के लिए साकेत से निजामुद्दीन के लिए गए थे। उस बीच में उनका फोन उनकी टैक्सी में छूट गया उन्होंने इस बात की सूचना जब उबर कैब ड्राइवर को दी तो कैब ड्राइवर ने गाड़ी में फोन होने के बात से इनकार कर दिया।

उज्जवल ने इस बात की जानकारी अपनी पत्नी सुधा गुरंग को दी। सुधा उस वक्त सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के एरिया में मौजूद थी, सुधा के टैब से उनके पति उज्जवल का फोन कनेक्ट हो रखा था और जब सुधा ने उज्जवल की फोन की लोकेशन देखी तो वह लोकेशन सफदरजंग के इलाके में मिली। उसके बाद सुधा उस वक्त जिस लोकेशन पर खड़ी थी वहां से उन्होंने सबसे करीबी थाने को सर्च किया और सुधा दिल्ली के कमला मार्केट थाने में पहुंच गई। 

यहां पर उनकी मुलाकात वहां के एसएचओ संदीप दलाल से हुई और सुधा ने एसएचओ को सारी जानकारी दी। एसएचओ ने साइबर एक्सपर्ट हवलदार संदीप को इस केस का जिम्मा दिया हवलदार ने उबर कैब की लोकेशन निकालकर कैब ड्राइवर से संपर्क साधा लेकिन कैब ड्राइवर ने फिर फोन गाड़ी में होने की बात से मना कर दिया। लेकिन हवलदार संदीप को उबर ड्राइवर की बातों में झोल नजर आया। वो लगातार ड्राइवर से पूछताछ करता रहा। आखिरकार ड्राइवर ने यह कबूल लिया कि फोन उसी के पास है और फिर उसने फोन दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

इसके बाद पुलिस कमला मार्केट थाने के एसएचओ के आदेश पर हवलदार संदीप ने सफदरजंग एनक्लेव थाने में आरोपी ड्राइवर की शिकायत दर्ज कराई वहां पर उसके खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री बी.बी गुरंग की बहू सुधा गुरंग ने कमला मार्किट थाने के SHO सुरेंदर दलाल की तारीफ की और बताया कि सुरेंदर ने बिना वक्त गवाएं उनकी बात सुनी और उस पर तुरन्त एक्शन लिया जिसकी मदद से उनके पति का खोया हुआ iphone उन्हें कुछ ही घंटों के भीतर मिल गया।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर