हरियाणा : सोनीपत में गश्‍त कर रहे दो पुलिसर्मियों की हत्‍या, तेज धार हथियार से किया गया वार

Haryana Crime: हरियाणा के सोनीपत जिले में दो पुलिसकर्मियों की धारदार हथियार से वार कर हत्‍या कर दी है। इस घटना से हर कोई सकते में है। वे गश्‍त पर थे जब उन पर हमला किया गया।

सोनीपत में गश्‍त कर रहे दो पुलिसर्मियों की हत्‍या, तेज धार हथियार से किया गया वार
सोनीपत में गश्‍त कर रहे दो पुलिसर्मियों की हत्‍या, तेज धार हथियार से किया गया वार  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • हरियाणा के सोनीपत में अपराधियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्‍या कर दी है
  • वे मध्‍यरात्रि को गश्‍त पर थे, जब उन पर तेज धार हथियारों से वार किया गया
  • पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

चंडीगढ़ : हरियाणा के सोनीपत जिले में गश्‍त कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर अपराधियों ने धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्‍या कर दी। दोनों पुसिकर्मियों को शहीद घोषित किया गया है और पूरे राज्‍यकीय सम्‍मान के साथ उनकी अंत्‍येष्टि की गई। मृतकों की पहचान विशेष पुलिस अधिकारी कप्‍तान सिंह (43) और कांस्‍टेबल राघवेंद्र सिंह (28) के तौर पर की गई है।

राहगीरों ने देखा शव

यह घटना सोनीपत जिले में बुटाना पुलिस चौकी से महज 300 मीटर की दूरी पर हुई। वे सोमवार रात करीब 12 बजे गश्‍त के लिए निकले थे, जब अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया। मंगलवार सुबह राहगीरों ने उनका शव देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचकर ने पुलिस ने मृतकों की शिनाख्‍त की और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

तेज धार हथियार से वार

शवों को पोस्‍टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस को आशंका है कि गश्‍त के दौरान कार में सफर कर रहे कुछ लोगों के साथ पुलिसकर्मियों की झड़प हुई। पुलिसकर्मियों ने संदेह होने पर उन्‍हें रोका, जिसके बाद अपराधियों ने उन पर तेज धार हथियार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। अपराधियों ने पुलिसकर्मियों के नाजुक अंगों पर धारदार हथियार से वार किए थे।

दोनों पुलिसकर्मी शहीद घोषित

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में उन्‍हें अहम सुराग हाथ लगे हैं और आरोपियों को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीजीपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को शहीद घोषित किया है। पुलिस के अनुसार, मौके से सोडा और पानी की कुछ बोतलें मिली हैं। इस घटना में चार पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं, जिन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार भी किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

अगली खबर