Greater Noida Car loot: 'वो शाम कभी नहीं भूलेगी, बदमाशों से गिड़गिड़ाती रही पर वो नहीं पसीजे'

क्राइम
ललित राय
Updated Mar 16, 2021 | 10:53 IST

Greater Noida Car loot news: ग्रेटर नोएटा कार लूट के बारे में जिस तरह से पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम को बयां किया है वो दिल दहलाने वाला है। बता दें कि लुटेरे अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

Greater Noida Car loot: 'वो शाम कभी नहीं भूलेगी, बदमाशों से गिड़गिड़ाती रही पर वो नहीं पसीजे'
ग्रेटर नोएडा में सरेशाम बदमाशों ने लूटी थी कार, पुलिस की गिरफ्त से बदमाश अब भी दूर 

मुख्य बातें

  • ग्रेटर नोएडा के मिगसन चौराहे पर लूटी गई थी इंजीनियर की ब्रेजा कार
  • पीड़िता ने बताई दास्तां, बदमाश गोली मारने की दे रहे थे धमकी
  • बदमाश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से हैं बाहर

नोएडा। रविवार शाम 7.30 बजे के करीब बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर की ब्रेजा कार लूट ली थी। यही नहीं कार लूटने से पहले इंजीनियर के परिवार को करीब 200 मीटर दूर ले गए और फिर कार लेकर फरार हो गए। इस मामले में अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इन सबके बीच पीड़िता ने उस वाक्ये को जिस तरह से बयां की वो खौफनाक है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पीड़िता अनु ढांडा बताती हैं कि पहले उन्होंने बदमाशों के सामने हाथ जोड़कर उन्हें और उनकी बेटी को छोड़ देने की मिन्नत की। लेकिन बदमाशों ने उनकी एक ना सुनीष वो कहती हैं कि यह घटना उनके लिए कभी ना भूलने वाली घटना होगी।
अनु ढांडा के पति निशांत ढांडा ने अपनी ब्रेजा कार को ओमिक्रॉन 3 के पास मिगसन चौराहे पर पार्क की थी। वो सब्जी लेने के लिए कार से उतरे। तभी कुछ बदमाश कार में सवार हो गए।

बदमाशों ने वारदात इस तरह दिया अंजाम
अनु बताती हैं कि एक बदमाश पीछे की सीट पर आकर बैठ गया। उस सीट पर वो अपनी चार महीने की बेटी के साथ खेल रही थीं। उसने गन निकाली और कान पर लगा दिया। पास बैठे बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि अगर शोर मचाया तो वो मां और बेटी दोनों को मार देंगे। अनु कहती हैं कि एक तरफ से कार से निकलने के बारे में सोचीं।लेकिन ड्राइवर सीट पर बैठे बदमाश ने कार के एक्सीलेटर को बढ़ा दिया और वो बाहर नहीं निकल सकीं। 

जब बदमाशों ने कहा उठा कर फेंक दो
पीड़िता का कहना है कि जब बदमाशों ने कार की स्पीड बढ़ा दी तो वो चिल्लाकर अपने पति को बुलाई।लेकिन उसके पति सुन ना सके। बदमाशों ने करीब 300 मीटर तक कार को आगे बढ़ाया। वो लगातार बदमाशों से मिन्नत करती रही। लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। बदमाशों में से एक ने कहा कि यह ज्यादा चिल्ला रही है और इसे उठा कर फेंक दो।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर