Pune Crime News: पुणे में बुजुर्ग सुरक्षित नहीं, चाकू की नाोंक पर लाखों की लूट

पुणे में कुछ बदमाशों मे एक बुजुर्ग दंपति का निशाना बनाया। करीब 6 बदमाशों ने चाकू की नोंक पर लाखों लूट लिए।

Pune Crime News: पुणे में बुजुर्ग सुरक्षित नहीं, चाकू की नाोंक पर लाखों की लूट
पुणे में बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को बनाया निशाना 

पुणे: पुणे में एक बुजुर्ग दंपति के घर में कथित तौर पर एक व्यक्ति के समूह ने घुसकर उनसे नकदी, आभूषण लूट लिए। छह आरोपियों ने कथित रूप से युगल को 25 अप्रैल को औंध के साधु वासवानी नगर में उनके बंगले पर चाकू से गोद दिया था और कीमती सामान लेकर फरार हो गए थे।आरोपियों की पहचान संदीप हांडे, किशोर कल्याण घंगते, बोलेश चव्हाण, मंगेश गुंडे, राहुल बावने और विक्रम थापा के रूप में हुई। आरोपियों में से तीन औरंगाबाद के थे जबकि अन्य जालना और नासिक के थे।

आरोपियों ने नकदी, सोने और हीरे के आभूषण चुरा लिए
25 अप्रैल की रात को, सशस्त्र आरोपी ने बुजुर्ग दंपति के बंगले में प्रवेश किया और कथित तौर पर रसोइया पर हमला किया। आरोपियों ने दंपती को धमकी दी और अलमारी से 15.8 लाख का कीमती सामान लूट लिया, जिसमें 70,000 रुपये की करेंसी, सोने और हीरे के आभूषण और अमेरिकी डॉलर शामिल थे।

घरों को लूटने से पहले  की रेकी, जांच में खुलासा 
पुलिस उपायुक्त पंकज देशमुख ने कहा कि आरोपी उन बुजुर्ग नागरिकों के बारे में जानकारी एकत्र करते थे जो अकेले रहते थे और फिर अपने घर पर दोबारा वारदात को अंजाम देते थे।  जांच से पता चला है कि आरोपी पुणे, पिंपरी-चिंचवड़ और जालना से लूट की घटनाओं में शामिल थे। घटना के बारे में तब जानकारी मिली जब पीड़ितों ने चतुरशंगी पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। सभी आरोपी पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन दोपहिया, हीरे के गहने और 17.5 लाख रुपये के अन्य सामान बरामद किए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर