दिल्ली पुलिस की एसीपी के साथ छिनैती, लुटेरा हैंडबैग लेकर हुआ फुर्र

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ट्रैफिक यूनिट में तैनात की एसीपी के साथ छिनैती का मामला सामने आया है। इस मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दिल्ली पुलिस की एसीपी के साथ छिनैती, लुटेरा हैंडबैग लेकर  हुआ फुर्र
दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक विंग में एसीपी तैनात हैं 

मुख्य बातें

  • दिल्ली पुलिस की एसीपी के साथ छिनैती, ट्रैफिक विंग में तैनाती
  • दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में लुटेरा हैंडबैग लेकर फुर्र
  • लुटेरे की तलाश में पुलिस लेकिन अभी कामयाबी नहीं

नई दिल्ली। आम लोग छिनैती या रहजनी का शिकार होते हैं। लेकिन यहां जो शख्स शिकार हुआ वो कोई खास शख्स नहीं है बल्कि दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक यूनिट में तैनात एसीपी थे। पिछले बुधवार को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एसीपी साहब के हैंडबैग को छीन कर फरार हो गए। सबसे बड़ी बात यह है कि इस केस में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

दिल्ली पुलिस की एसीपी से छिनैती
दिल्ली पुलिस के मुताबिक एक महिला एसीपी अधिकारी 10 मार्च तो वसंत स्क्वॉयर माल के बाहर खड़ी थीं। मोटरसाइकिल पर सवार एक शख्स आया और उनका बैग छीनकर भाग गया। पुलिस का कहना है कि जब इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय वो सिविल ड्रेस में थीं। एसीपी साहिबा के बैग में कार्ड्स, कुछ कैश और दूसरे दस्तावेज थे। इस मामले में केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

लुटेरा अभी गिरफ्त से बाहर
दिल्ली पुलिस का कहना है कि हाल ही में जेल से रिहा अपराधियों के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है। इस सिलसिले में कुथ संदिग्धों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उम्मीद है कि जल्द से जल्द एसीपी के साथ छिनैती के लिए जो जिम्मेदार होगा वो पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस का कहना है कि निश्चित तौर पर यह घटना हमारे लिए किसी चुनौती से कम नहीं है लेकिन इसका राजफाश कर दिया जाएगा। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर