Aryan Khan: एक नामी ड्रग सप्लायर को भी NCB ने किया गिरफ्तार, आर्यन खान से हैं करीबी संबंध

ड्रग केस में अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से राहत नहीं मिल सकी है। वहीं एनसीबी ने एक बड़े नामी ड्रग सप्लायर को अरेस्ट किया है

Aryan Khan and other eight sent to NCB custody till 7th October, Shreyas Nair arrested from Goregaon
7 अक्टूबर तक कस्टडी में रहेंगे आर्यन, ड्रग सप्लायर भी अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • मुंबई में आज एनसीबी ने बड़े ड्रग सप्लायर को किया अरेस्ट, आर्यन से हैं संबंध
  • ड्रग सप्लायर के बाद कई प्रकार की ड्रग्स हुई बरामद
  • शाहरूख के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से भी नहीं मिली राहत

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले की जांच में एनसीबी को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने श्रेयस नायर नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो कथित ड्रग सप्लायर है, जिसके बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ संबंध हैं और इससे एमडीएमए पिल्स, मेफैड्रोन आदि बरामद हुई हैं। यह पता चला है कि क्रूज पर 25 प्रकार के ड्रग्स सप्लाई किए गए थे। इस मामले में जल्द ही और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। आरोपी आर्डर लेने के लिए डार्कनेट-बिटकॉइन का इस्तेमाल करता था।

आर्यन को राहत नहीं

ड्रग केस मामले में आर्यन खान को कोर्ट से भी राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने आर्यन खान के साथ-साथ अरबाज और मुनमुन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की रिमांड में भेज दिया है। सभी ने कोर्ट से जमानत मांगते हुए कहा था कि वो समय समय पर जब एनसीबी बुलाएगी तब बेल के लिए हाजिर होंगे लेकिन कोर्ट ने एनसीबी को सभी की कस्टडी दे दी। इस मामले में अभी तक 9 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

क्रूज पर हुई एनसीबी की छापेमारी के मामले में मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने आर्यन के अलावा, मनुमुन धमेचा, अरबाज सेठ मर्चेंट, विक्रांत छोकर, इसमीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।

मानशिंदे ने किया था विरोध

एनसीबी को रविवार को दी गई एक दिन की हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद तीनों को अदालत में पेश किया गया। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ जहाज पर छापेमारी के बाद इन लोगों को गिरफ्तार किया था। एनसीबी द्वारा मांगी गई हिरासत का विरोध करते हुए, आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने दलील दी कि उनके मुवक्किल का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और उन्होंने अच्छा आचरण दिखाया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर