Kabaddi Player Murder: मुंबई के धारावी में 26 साल के कबड्डी खिलाड़ी की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Kabaddi Player Murder: मृतक को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे, जिसमें परिवार और स्थानीय लोग शामिल थे। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश हो सकती है।

26 year old Kabaddi player murdered in Mumbai Dharavi 3 accused arrested
धारावी में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या में 3 आरोपी अरेस्ट।   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • धारावी में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या
  • कबड्डी खिलाड़ी की हत्या में 3 आरोपी अरेस्ट
  • हत्या की वजह हो सकती है पुरानी रंजिश- पुलिस

Kabaddi Player Murder: मुंबई के धारावी इलाके में शुक्रवार शाम एक 26 साल के कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने हत्या के मामले में शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक को मारने के लिए क्रिकेट स्टंप के साथ-साथ नुकीली चीजों का इस्तेमाल किया गया था। मृतक की पहचान पेशे से टेक्नीशियन विमलराज नादर के रूप में हुई है।

धारावी में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या में 3 आरोपी अरेस्ट

Faridabad Crime: युवक ने चार हजार रुपये दे रखे थे उधार, मांगे वापस तो चाकू घोंप कर दी हत्या, हुआ गिरफ्तार

हत्या की वजह हो सकती है पुरानी रंजिश- पुलिस

मृतक को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे, जिसमें परिवार और स्थानीय लोग शामिल थे। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश हो सकती है। मामले में आगे की जांच अभी जारी है। वहीं धारावी में गुस्साए लोगों ने न्याय की गुहार लगाई है। इसके बाद स्थानीय नेतृत्व ने हस्तक्षेप किया और लोगों को शांत कराने की कोशिश की।

Ghaziabad Crime: साथी मजदूरों को दबंगई दिखाने पर गंवानी पड़ी जान, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

बीजेपी नेता तमिल सेलवन ने कहा कि उनकी पुरानी दुश्मनी थी। शुक्रवार की रात करीब साढ़े तीन बजे कुछ तीन-चार लोगों ने मन ही मन रंजिश में आकर पीड़िता की हत्या कर दी। ये एक सुनियोजित हत्या है और सीसीटीवी फुटेज में तीन लोग भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही कहा कि इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी नेता ने कहा कि पीड़िता के दो बच्चे हैं और कबड्डी एसोसिएशन और अन्य एजेंसियों द्वारा भी हर संभव मदद की जाएगी।
 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर