मैच में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने धोनी पर दे डाला ये कैसा बयान, मच गया हंगामा !

Aakash Chopra trolled, Mahendra Singh Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर आईपीएल मैच के दौरान आकाश चोपड़ा ने कुछ ऐसा कहा कि वो ट्रोल हो गए हैं।

Aakash Chopra trolled on criticising MS Dhoni
धोनी की आलोचना करने पर ट्रोल हुए आकाश चोपड़ा (Instagram)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आकाश चोपड़ा ने एमएस धोनी को लेकर की आलोचनात्मक टिप्पणी
  • कमेंटेटर चोपड़ा की टिप्पणी सुनकर नाराज हो गए क्रिकेट फैंस
  • सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर आकाश चोपड़ा को ट्रोल किया

आए दिन क्रिकेट कमेंट्री में कुछ ऐसी बातें होती रहती हैं जो कभी चर्चा का विषय बनती हैं तो कभी विवाद का रूप लेती हैं। क्रिकेट कमेंट्री करने वाले पूर्व खिलाड़ियों व खेल के विशेषज्ञों में कुछ नाम ऐसे हैं जिनको लोग काफी सालों से सुन रहे हैं। ऐसा ही एक नाम पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का है। दिल्ली के इस पूर्व क्रिकेटर की कमेंट्री को लेकर लोग तारीफें भी करते हैं और कई बार वो आलोचनाओं का भी शिकार होते हैं। सोमवार को चेन्नई-राजस्थान आईपीएल मैच के दौरान भी वो अपने एक बयान को लेकर विवादों में आ गए और ट्रोल हो गए।

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए इस मैच में चेन्नई की टीम ने 45 रन से शानदार जीत दर्ज की। चेन्नई ने राजस्थान रॉयल्स को 189 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन मोइन अली (7 रन देकर 3 विकेट) की अगुवाई में चेन्नई के गेंदबाजों ने ऐसा कहर बरपाया कि राजस्थान 143 रन ही बना सकी और 45 रन से चूक गई। मैच के दौरान दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर एक बार फिर सबकी नजरें थीं लेकिन वो 18 रन बनाकर आउट हो गए।

जब सूर्यास्त होता है तो..

धोनी को युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने कैच आउट कराया। चेन्नई की पारी के बाद जब टीवी कार्यक्रम में आकाश चोपड़ा से बातचीत के दौरान धोनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने काफी कुछ कह दिया। आकाश चोपड़ा ने कहा, "फैंस जिसको भगवान मान लेते हैं तो उसमें कमियां निकालते ही नहीं। बात थोड़ी कड़वी है लेकिन यही हकीकत है। जब सूर्यास्त होता है तो परछाई थोड़ी लंबी हो जाती है।"

आकाश के बयान पर मचा हंगामा

गौरतलब है कि 39 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी बेशक बड़ी पारियां नहीं खेल पा रहे हैं लेकिन उनको लेकर दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है। चेन्नई सुपर किंग्स के हर मैच में फैंस की उन पर नजरें रहती हैं। इस बार उनके आउट होने पर जब आकाश चोपड़ा ने आलोचनात्मक टिप्पणी की तो फैंस ने आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ये हैं फैंस के कुछ ट्वीट..

महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने उतरे थे तब उन्होंने एक रिकॉर्ड बनाया था। वो किसी टीम के कप्तान के रूप में 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने थे। धोनी ने अब तक इस सीजन में 18 रन बनाए हैं और ये सभी रन राजस्थान के खिलाफ मैच में आए।

आईपीएल 2021 की अंक तालिका, स्कोरकार्ड और अपडेट्स देखने के लिए यहां क्लिक करें

पिछले साल यूएई में भी धोनी का बल्ला शांत रहा था। आईपीएल के पिछले सीजन में धोनी ने 14 मैचों में 200 रन बनाए थे जिसमें एक भी अर्धशतक नहीं था। उनकी टीम का प्रदर्शन पिछले साल काफी खराब रहा था लेकिन इस बार उनकी टीम ने पहला मैच हारने के बाद लगातार दो मैचों में जीत दर्ज करके अंक तालिका में दूसरे पायदान पर कब्जा कर लिया है। फैंस यही उम्मीद करेंगे कि अगले मैच में माही का बल्ला भी गरजे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर