शर्लिन चोपड़ा का दावा, IPL पार्टी के दौरान कोकीन का इस्‍तेमाल होते देखा, एनसीबी को देंगी डिटेल्‍स

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि कोलकाता में आईपीएल मैच के बाद पार्टी में उन्‍होंने महिलाओं के बाथरूम में स्‍टार क्रिकेटर्स की पत्नियों को कोकीन सूंघते हुए देखा। चोपड़ा एनसीबी को इसकी डिटेल्‍स बताएंगी।

sheryln chopra
शर्लिन चोपड़ा  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • शर्लिन चोपड़ा ने आईपीएल के बाद पार्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • शर्लिन चोपड़ा ने बाथरूम में क्रिकेटर्स की पत्नियों को कोकीन सूंघते हुए देखा
  • शर्लिन चोपड़ा एनसीबी की मदद करने को तैयार हैं

मुंबई: नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बना हुआ है क्‍योंकि इन्‍होंने बॉलीवुड ड्रग नेक्‍सस को उजागर कर दिया है। एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में कई ए लिस्‍ट एक्‍टर्स के नाम लिए जो ड्रग्‍स लेते हैं। अब मॉडल-एक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया है कि उन्‍होंने क्रिकेटर्स की स्‍टार पत्नियों और एक्‍टर्स को कोलकाता में आईपीएल आफ्टर पार्टी में कोकीन सूंघते हुए देखा था। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि अगर उन्‍हें सवालों के लिए समन किया जाता है तो वह एनसीबी की इस संबंध में मदद करना चाहेंगी।

हालांकि, शर्लिन चोपड़ा ने आईपीएल के बाद पार्टी किस साल हुई, यह नहीं बताया। चूकि यह कोलकाता की घटना बताई जा रही है तो हो सकता है कि वहां कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी मौजूद हो। एबीपी न्‍यूज से गुरुवार को बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने उस समय को याद किया जब वह आईपीएल मैच देखने के लिए कोलकाता गईं थीं और उन्‍होंने दावा किया कि उसी दिन उन्‍हें मैच के बाद पार्टी में आमंत्रित किया गया था। शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक लोकप्रिय क्रिकेटर्स और उनकी पत्नियां पार्टी में शामिल थी। शर्लिन भी इस पार्टी का आनंद उठा रही थीं, लेकिन वॉशरूम (बाथरूम) में उन्‍होंने जो देखा, वो उससे हैरान रह गईं।

शर्लिन चोपड़ा ने नहीं लिया किसी क्रिकेटर का नाम

शर्लिन चोपड़ा ने याद किया कि महिलाओं के बाथरूम में उन्‍होंने स्‍टार पत्नियों को कोकीन सूंघते हुए देखा और याद किया कि ऐसे ही दृश्‍य पुरुष बाथरूम के भी थे। हालांकि, शर्लिन चोपड़ा ने किसी क्रिकेटर का नाम इस मामले में नहीं बताया, लेकिन वह एनसीबी की मदद को तैयार हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने कहा, 'मैं एक बार कोलकाता गई थी केकेआर का मैच देखने। मैच के बाद मुझे पार्टी में आमंत्रित किया गया। इसमें सभी लोकप्रिय क्रिकेटर्स और उनकी पत्नियां शामिल थीं। मैंने पार्टी में बहुत मस्‍ती की। डांस करने के बाद थक कई और बाथरूम गई, फिर वहां जो देखा, उसे देखकर दंग रह गई। सभी स्‍टार पत्नियां महिलाओं के वॉशरूम में कोकीन सूंघ रही थीं। वो मेरी तरफ देखकर मुस्‍कुराई और मैंने भी ऐसा ही किया।'

चोपड़ा ने आगे कहा, 'मुझे लगा कि गलत जगह पहुंच गई तो वहां से बाहर निकल आई। पार्टी पूरे रंग में थी और दूसरी तरफ ड्रग्‍स पार्टी चल रही थी। अगर मैं पुरुषों के बाथरूम में जाती तो विश्‍वास है कि ऐसा ही दृश्‍य वहां भी देखने को मिलता।' यह देखना होगा कि इस खुलासे के बाद एनसीबी शर्लिन चोपड़ा को सवाल करने के लिए समन भेजती है या नहीं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर