चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का ये शेर पूरी तरह हुआ फिट, पहले मैच में मचाएगा धमाल: रिपोर्ट

Ravindra Jadeja: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आईपीएल 2021 की शुरूआत से पहले एक खुशखबरी मिली है। सीएसके के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा फिट हो गए हैं और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच खेलेंगे।

ravindra jadeja
रवींद्र जडेजा 

मुख्य बातें

  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अपना पहला मैच दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेलेगी
  • रवींद्र जडेजा पहले ही मैच में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं
  • अनुभवी ऑल राउंडर जनवरी 2021 से क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं

नई दिल्‍ली: सुरेश रैना के अलावा आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन में रवींद्र जडेजा की प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जनवरी 2021 से क्रिकेट एक्‍शन से दूर रवींद्र जडेजा अब वापसी को तैयार हैं और वह चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स व दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच 10 अप्रैल को होने वाले पहले मैच में शिरकत करेंगे। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जडेजा ने प्रैक्टिस सेशन में दमदार प्रदर्शन किया है और उनका मैच की प्‍लेइंग XI में शामिल होना तय है।

रवींद्र जडेजा हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज (टेस्‍ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल) से बाहर हो गए थे। इसके बाद पुष्टि हुई थी कि वह आईपीएल द्वारा ही वापसी करेंगे। एक सूत्र के हवाले ने टीओआई ने कहा, 'रवींद्र जडेजा नेट्स पर अच्‍छी गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी कर रहे हैं। वह निश्चित ही प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा रहेंगे।'

रवींद्र जडेजा का फिट होना चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए बहुत बड़ी खुशी है क्‍योंकि इस साल धोनी की सेना अपना प्रदर्शन सुधारना चाहेगी। पिछले साल चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और वह पहली बार प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी। धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके आईपीएल 2020 में सातवें स्‍थान पर थी। तब उन्‍हें सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्‍गजों की सेवाएं भी नहीं मिल सकी थीं।

सीएसके को दो तगड़े झटके

बहरहाल, इस बीच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को सीजन की शुरूआत से पहले ही दो करारे झटके लगे हैं। तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने आगामी आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। हेजलवुड ने बायो-बबल की थकान का हवाला देते हुए अपना नाम वापस लिया। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को सीएसके ने उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसके अलावा सीएसके कैंप में एक शख्‍स के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके की कंटेंट टीम का सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर